Infinix Zero 5G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, जानिए अब तक मिली डिटेल्स

Infinix Zero 5G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, जानिए अब तक मिली डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Infinix Zero 5G को जल्द भारत में किया जाएगा लॉन्च

5G रैडी फोन ला रहा है Infinix

ऑरेंज और ब्लैक कलर में आ सकता है इंफिनिक्स का नया 5G फोन (Infinix 5G phone)

Infinix ने भारत में Zero 5G को टीज़ करना शुरू कर दिया है। डिवाइस को जल्द ही पहले 5G-रैडी फोन के तौर पर पेश किया जाएगा। चलिए जानते हैं आगामी Zero 5G के बारे में…

यह भी पढ़ें: Jio यूजर्स को नहीं पड़ेगा महंगा रिचार्ज, Rs 400 से भी कम में 84 दिन के लिए मिल रहे हैं ये फायदे

Infinix Zero 5G डिज़ाइन (Infinix Zero 5G design)

Infinix Zero 5G को पंच-होल डिस्प्ले (display) के साथ लाया जाएगा और फोन ब्लैक और ऑरेंज रंगों में आएगा। ऑरेंज वेरिएंट को देख कर लगता है कि इसे लेदर बैक दिया जाएगा। डिवाइस के दाईं ओर दिया गया पॉवर बटन फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी काम करेगा। फोन का रियर कैमरा (rear camera) सेटअप तीन कैमरा के साथ आएगा और इसके साथ LED फ्लैश के दो यूनिट दिखाई देंगे।

पिछले हफ्ते XDA Developers ने आगामी Infinix फोन के लाइव शॉट (live shots) साझा किए थे जिससे डिवाइस में Dimensity 900 chip और 48MP कैमरा का पता चला है। टिप्सटर द्वारा शेयर किए गए रेंडर से पता चलता है कि पब्लिकेशन द्वारा टीज़ किया गया डिवाइस Zero 5G होगा।

Infinix Zero 5G के रूमर्ड स्पेक्स (Infinix Zero 5G rumored specs)

हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, ऊपर बताया गया हैंडसेट को Infinix Zero 5G के साथ पेश किया जा सकता है। पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 6.67 इंच की AMOLED FHD+ 120Hz डिस्प्ले दी जाएगी और फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

फोन डिमेन्सिटी 900 चिप (Dimensity 900 chip) द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जिसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। डिवाइस एंडरोइड 11 OS (Android 11 OS) पर काम करता है और इसे 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। हैंडसेट को जल्द ही भारत सहित कई बाज़ारों में लॉन्च किया जा सकता है। अभी तक डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: Flipkart Electronic Sale का आखिरी दिन, Rs 2000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है 5G फोन

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo