14 फरवरी को लॉन्च होगा Infinix Zero 5G, Flipkart पर सेल किया जाएगा कंपनी का पहला 5G फोन

14 फरवरी को लॉन्च होगा Infinix Zero 5G, Flipkart पर सेल किया जाएगा कंपनी का पहला 5G फोन
HIGHLIGHTS

Infinix Zero 5G 14 फरवरी को होगा लॉन्च

Flipkart ने की Infinix Zero 5G के लॉन्च की पुष्टि

मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 SoC द्वारा संचालित होगा Infinix Zero 5G

Infinix Zero 5G का भारतीय लॉन्च 14 फरवरी को होने वाला है जिसका खुलासा फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने किया है। इंफिनिक्स (Infinix) का यह नया फोन कंपनी का पहला 5G डिवाइस होगा। लॉन्च की तारीख के अलावा, फ्लिपकार्ट साइट से Infinix Zero 5G के स्पेक्स का भी पता चला है। फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लाया जाएगा और यह मीडियाटेक डिमेन्सिटी 900 SoC द्वारा संचालित होगा। ई-कॉमर्स वैबसाइट के मुताबिक, डिवाइस में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Rs 150 के किफ़ायती बजट में Jio के तीन रिचार्ज प्लान हैं सब पर भारी, हर रोज़ 1GB डाटा और…

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने एक डेडिकेटेड वेबपेज तैयार किया है जिससे Infinix Zero 5G के लॉन्च की तारीख का पता चला है। वेबपेज दिखाता है कि फोन 14 फरवरी दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा।

आगामी स्मार्टफोन (upcoming smartphone) का डिज़ाइन Infinix India के CEO Anish Kapoor ने इस महीने की शुरुआत में टीज़ किया था। टीज़र से फोन के बैक का पता चलता है और पुष्टि हुई है कि डिवाइस को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

infinix zero 5g

Infinix Zero 5G की अनुमानित कीमत

Infinix Zero 5G को अभी लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन Kapoor  ने एक मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि फोन को Rs 20,000 से कम में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: VALENTINE'S DAY पर आपके पार्टनर को ये गिफ्ट आएंगे ज़रूर पसंद, देखें कुछ BEST IDEAS

 

Infinix Zero 5G के रूमर्ड स्पेक्स (Infinix Zero 5G rumored specs)

हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक, ऊपर बताया गया हैंडसेट को Infinix Zero 5G के साथ पेश किया जा सकता है। पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन में 6.67 इंच की AMOLED FHD+ 120Hz डिस्प्ले दी जाएगी और फोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड और हॉलीवुड की फुल ऑन एंटर्टेंमेंट फिल्में हैं NETFLIX, PRIME VIDEO और HOTSTAR पर, देखें लिस्ट

 

फोन डिमेन्सिटी 900 चिप (Dimensity 900 chip) द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम के साथ पेयर किया गया है। फोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है जिसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। डिवाइस एंडरोइड 11 OS (Android 11 OS) पर काम करता है और इसे 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। हैंडसेट को जल्द ही भारत सहित कई बाज़ारों में लॉन्च किया जा सकता है। अभी तक डिवाइस की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo