Rs 150 के किफ़ायती बजट में Jio के तीन रिचार्ज प्लान हैं सब पर भारी, हर रोज़ 1GB डाटा और…

Rs 150 के किफ़ायती बजट में Jio के तीन रिचार्ज प्लान हैं सब पर भारी, हर रोज़ 1GB डाटा और…
HIGHLIGHTS

Jio के किफ़ायती रिचार्ज प्लान

जियोफोन यूजर्स कर सकते हैं Rs 152 का रिचार्ज

जानिए Jio के सबसे सस्ते प्लान के बारे में

रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने हाल ही में अपने रिचार्ज प्लान (recharge plan) महंगे किए हैं लेकिन अब भी कंपनी के ऐसे रिचार्ज प्लान (recharge plan) उपलब्ध हैं जो बढ़िया बेनिफ़िट (benefit) ऑफर करते हैं। अगर आप कम कीमत में रिचार्ज प्लान (recharge plan) की तलाश कर रहे हैं तो आपको Rs 150 के आसपास आने वाले ये प्लान (plan) ज़रूर पसंद आएंगे। चलिए जानते हैं इनके बारे में…

यह भी पढ़ें: VALENTINE'S DAY पर आपके पार्टनर को ये गिफ्ट आएंगे ज़रूर पसंद, देखें कुछ BEST IDEAS

 

Jio Rs 149 Plan

जियो (Jio) के Rs 149 वाले रिचार्ज की वैधता 20 दिन है और आप प्लान के तहत प्रतिदिन 1GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज़ 100 SMS का लाभ मिलता है। इस तरह आप पूरी अवधि के लिए 20GB डाटा पाएंगे। साथ ही प्लान के अंदर आपको जियो ऐप्स जैसे जियो सिक्योरिटी, जियो ऐप्स आदि का फ्री एक्सेस भी पाएंगे।

Jio plan

Jio Rs 152 Plan

अगले प्लान (plan) की बात करें तो यह Rs 152 में आने वाला जियोफोन प्लान (Jiophone Plan) है जिसकी वैधता 28 दिन है। प्लान में प्रतिदिन 0.5GB डाटा (daily data) मिलता है। प्लान (plan) में 28 दिनों की वैधता (validity) मिलती है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling) और 300SMS का लाभ भी मिलता है। साथ ही आप जियो ऐप्स (Jio apps) का फ्री एक्सेस भी पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Airtel के धमाकेदार 4G recharge plan, Jio-Vi के छुड़ा रहे पसीने, देखें बेनेफिट

Jio Rs 179 Plan

अगला प्लान (Plan) Rs 179 की कीमत में आता है जिसकी अवधि 24 दिन है। प्लान में प्रतिदिन 1GB डाटा (daily data), अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calling) और हर रोज़ 100 SMS का लाभ मिलता है। इस प्लान में भी जियो ऐप्स (Jio apps) का फ्री सब्स्क्रिप्शन दिया जा रहा है। कुल मिलाकर आप प्लान में 24GB डाटा पाएंगे।

नोट: Jio के रिचार्ज प्लान की अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें!

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo