Infinix लॉन्च करने वाला है भारत का पहला Helio G99 (6nm) स्मार्टफोन, डिजाइन भी होगा खास

Infinix लॉन्च करने वाला है भारत का पहला Helio G99 (6nm) स्मार्टफोन, डिजाइन भी होगा खास
HIGHLIGHTS

Infinix - TRANSSION Group का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, Infinix Note 12 Pro को भारत में लॉन्च की तैयारी कर चुका है।

इस फोन को मीडियाटेक हीलियो G996nm अल्ट्रा पावरफुल प्रोसेसर के साथ पेश किया जाने वाला है।

ऐसा कहा जा रहा है कि इस प्रोसेसर के साथ यह भारत का पहला स्मार्टफोन होने वाला है।

Infinix – TRANSSION Group का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड, Infinix Note 12 Pro को भारत में लॉन्च की तैयारी कर चुका है, इस फोन को  मीडियाटेक हीलियो G996nm अल्ट्रा पावरफुल प्रोसेसर के साथ पेश किया जाने वाला है, ऐसा कहा जा रहा है कि इस प्रोसेसर के साथ यह भारत का पहला स्मार्टफोन होने वाला है। स्मार्टफोन के 26 अगस्त को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है और इसमें ट्रू कलर AMOLED डिस्प्ले जैसी विशेषताओं के साथ पेश किया जाने वाला है। हालांकि इसके अलावा इसमें आपको एक शक्तिशाली 108MP कैमरा और स्टॉरिज के लिए बहुत अधिक स्पेस मिलने वाला है। 

यह भी पढ़े- बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ RRR पहुंची ऑस्कर में, इस एक्टर को मिलेगा अवॉर्ड

अभी के लिए इस फोन के बारे में इतनी ही जानकारी मिल रही है, हालांकि हमें एक इमेज भी मिली है, जिसे फोन के डिजाइन के बारे में भी जानकारी मिल रही है, फोन में आपको एक क्वाड-LED फ्लैश वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है जो फोन के बैक पर एक सर्कल डिजाइन में मिलेगा। इसके अलावा यह एक फ्लैट डिजाइन से लैस होगा। फोन काफी प्रीमियम भी नजर आ रहा है, हालांकि इसके अलावा अन्य जानकारी अभी तक उपलब्ध नहीं है। इस फोन को देखकर ऐसा लगता है कि यह Redmi और Realme के कई फोन्स को टक्कर देने वाला है, हालांकि कीमत के बारे में भी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

infinix new device

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अभी हाल ही में Infinix ने Infinix Hot 12 को लॉन्च किया था। Hot 12 में 6,000mAh की बड़ी बैटरी यूनिट है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह 3GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट करता है, जहाँ आपके फोन के स्टोरेज का एक हिस्सा अतिरिक्त RAM के रूप में कुल RAM को 7GB तक बढ़ाने के लिए उपयोग किया जाता है।

यह भी पढ़े- रिलायंस जियो, वोडा में 5जी जॉब पोस्टिंग में 65 फीसदी की बढ़ोतरी

कैमरा की बात करें तो, Hot 12 के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, लेकिन फोन का डिज़ाइन ऐसा लगता है जैसे डिवाइस में क्वाड-कैमरा सेटअप है। क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ f / 1,6 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य कैमरा है। 2MP का डेप्थ लेंस और AI लेंस भी है। डुअल एलईडी फ्लैश के साथ फ्रंट में 8MP का सेल्फी स्नैपर है, जो कम रोशनी में सेल्फी लेने में मदद करता है।

यह भी पढ़े- OnePlus के स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, इतनी है इसकी कीमत

फोन एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है और डिवाइस को चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है, जो इस कीमत पर देखने के लिए अच्छा है। फोन का वजन 211 ग्राम है और इसकी मोटाई 9.2mm है। अफसोस की बात है कि फोन अभी भी XOS 7.6 . पर आधारित Android 11 पर चलता है। 

infinix hot 12

हाल ही में लॉन्च किया गया Hot 12 बड़ी स्क्रीन, उच्च रिफ्रेश रेट डिस्प्ले और 6,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। यह नया डिवाइस 10,000 रुपये के सेगमेंट के तहत Xiaomi, Realme, Samsung और Poco स्मार्टफोन्स को टक्कर देगा। आइए फोन की कीमत, उपलब्धता और स्पेक्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

यह भी पढ़े-Infinix Hot 12 को 6000mAh की बैटरी और 90Hz डिस्प्ले के साथ किया गया लॉन्च

 

Infinix Hot 12 के 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज वेरिएंट की कीमत Rs 9,499 है। स्मार्टफोन चार रंगों Turquoise Cyan, Exploratory Blue, 7-degree Purple, और Polar Black में आया है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo