OnePlus के स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, इतनी है इसकी कीमत

OnePlus के स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, इतनी है इसकी कीमत
HIGHLIGHTS

OnePlus 10 Pro कंपनी का प्रीमियम फ्लैगशिप स्मार्टफोन है।

SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर को 6,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

OnePlus 10 Pro में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।

OnePlus 10 Pro की कीमत में भारी गिरावट आई है। कंपनी ने इस साल के फ्लैगशिप स्मार्टफोन के प्राइस को कट कर दिया है और कंपनी प्राइस कट के अलावा इस पर बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। इसी के साथ कंपनी ने भारत में OnePlus 10 Pro की कीमत को कम कर दिया है।

OnePlus 10 Pro के प्राइस कट के बाद की कीमत

साथ ही यह स्मार्टफोन दो वैरिएंट्स में लिस्ट किया गया है। दोनों ही वैरिएंट्स की कीमत में काफी कटौती की गई है और फोन की कीमत को 5,000 रुपये तक कम कर दिया गया है। आपको बता दें कि इस फोन को इस साल के शुरुआत में ही लॉन्च किया गया था। इस फोन के बेस वैरिएंट में 8GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 66,999 रुपये रखी गई है। 

दूसरे वैरिएंट की बात करें तो इसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 71,999 रुपये रखी गई थी। अब प्राइस कट के बाद इस वैरिएंट को आप 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वही इसके बेस वैरिएंट को 61,999 रुपये में बेचा जा रहा है।

यह भी पढ़े- बेस्ट मोबाइल फोंस इन इंडिया (2022)

यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है जैसे Volcanic Black और Emerald Forest कलर साथ ही कंपनी OnePlus 10 Pro खरीदने वाले कस्टमर्स को दूसरे ऑफर भी दे रही है जैसे SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर को इस फोन को खरीदने पर 6,000 रुपये तक का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा।  

इसके अलावा वनप्लस अपग्रेड प्रोग्राम के साथ कस्टमर्स को नो-कॉस्ट EMI और 5000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा ।

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन्स 

OnePlus 10 Pro में 6.7-इंच की Quad HD+ Fluid AMOLED स्क्रीन दी गई है और इसी के साथ इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले मिल रही है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस है। अगर फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें Hasselblad-पावर्ड से लैस ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। 

यह भी पढ़े- बेस्ट कैमरे वाले मोबाइल फ़ोन इन इंडिया (2022)

OnePlus 10 Pro का प्राइमरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इसमें 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस और एक 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। साथ ही फ्रंट पर सेल्फी के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी सपोर्ट दी गई है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo