आज Infinix Smart 3 Plus सेल में उपलब्ध, मिल रहे हैं ये खास ऑफर्स

आज Infinix Smart 3 Plus सेल में उपलब्ध, मिल रहे हैं ये खास ऑफर्स
HIGHLIGHTS

6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ है Infinix Smart 3 Plus

Flipkart पर सेल का आयोजन

बैंक ऑफर्स के साथ सेल में उपलब्ध है डिवाइस

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। इस कीमत में यह सबसे सस्ता ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने वाला स्मार्टफोन है। आप इस स्मार्टफोन को 1,167 रुपये प्रति महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते वक्त ICICI कार्ड के जरिए EMI करवाते हैं तो आप 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Infinix ने अपने Smart 3 Plus स्मार्टफोन को अप्रैल के अंत में लॉन्च किया था। इस फ़ोन को कंपनी ने 6,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था। इस तरह से यह स्मार्टफोन भारत में सबसे सस्ता ट्रिपल रियर कैमरे वाला स्मार्टफोन बन चुका है। लॉन्च के बाद स्मार्टफोन को कंपनी Flash Sale पर उपलब्ध करा रही है और आज एक बार फिर इस स्मार्टफोन की फ़्लैश सेल  रखी गयी है। दोपहर 12 बजे से यूज़र्स इस फ़ोन को  Flipkart से खरीद सकते हैं।

Infinix Smart 3 Plus के सेल ऑफर्स

ऑफर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 1,167 रुपये प्रति महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है। साथ ही ICICI कार्ड से EMI पर फ़ोन को खरीदने पर आपको 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिलता है। वहीँ इस डिस्काउंट को पाने के लिए आपको 8,000 रुपये की खरीदारी एक साथ करनी होगी। Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए भी 5% डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Infinix Smart 3 Plus की स्पेसिफिकेशंस

Infinix Smart 3 Plus स्मार्टफोन कंपनी के स्मार्ट सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन है जिसमें आपको 6.2- इंच डिस्प्ले के साथ एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 मिलता है। स्मार्टफोन को MediaTek Helio A22 चिपसेट के साथ Android 9 Pie पर बेस्ड XOS-5 Cheetah पर लौहक किया गया है। साथ ही  इसके बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। ऑप्टिक्स में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ यह स्मार्टफोन आता है जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा सेंसर, 2-मेगापिक्सल का सेकंड्री कैमरा सेंसर और लो-लाइट फोटोग्राफी के तीसरा सेंसर शामिल है।

इसके साथ ही फोन के बैक में ड्यूल LED फ्लैश दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन के कैमरे में AI, Bookeh, AI beauty और भी कई फीचर्स शामिल हैं। वहीं, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।कंपनी का लेटेस्ट स्मार्टफोन रन करता है। कंपनी ने Smart 3 Plus में 3,500mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी दी है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo