Huawei P20 और Huawei P20 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी किया जा सकता है पेश

Huawei P20 और Huawei P20 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी किया जा सकता है पेश
HIGHLIGHTS

आधिकारिक टीजर से यह सामने आई कि Huawei P20 और Huawei P20 Pro स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में पेश किया जा सकता है।

Huawei P20 और P20 Pro स्मार्टफोन ग्लोबल बाजार में लॉन्च करने के बाद अब कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को भारत में भी लॉन्च करने की तैयार कर रही है। इस बात की जानकारी के लिए कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया है। जो इन दोनों स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च होने की बात को दर्शा रहा है। 

आपको याद ही होगा कि कंपनी ने अपने इन दोनों स्मार्टफोंस को पिछले महीने पैरिस में हुए एक इवेंट के दौरान पेश किया था। अब ट्विटर अकाउंट के माध्यम से जारी किये गए इस विडियो में भारत को भी दर्शाया गया है। इसके अनुसार ऐसा माना जा सकता है कि इन डिवाइसों को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। 

यह भी बता दें कि कंपनी अपने ट्विटर अकाउंट से निरंतर इस टीजर को पोस्ट कर रही है। इसके पहले भी कंपनी ने कुछ ऐसा ही किया था। आपको बता दें कि कंपनी ने P20 सीरीज को लॉन्च करने से पहले भी ऐसे ही टीजर जारी करने शुरू कर दिए थे, जैसे कंपनी पोस्ट कर रही थी कि, “is it a phone? Is it a DSLR? It is best of both worlds!” ऐसा ही कुछ इस बार भी हो रहा है, इसका मतलब है कि भारत में जल्द ही यह स्मार्टफोन देखने को मिलेंगे। हालाँकि GSMArena की एक रिपोर्ट ऐसा भी कह रही है कि अप्रैल के आखिरी सप्ताह में इन्हें भारत में पेश किया जा सकता है। 

अगर हम इस स्मार्टफोंस के स्पेक्स पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि Huawei P20 स्मार्टफोन में आपको एक 5.8-इंच की एक RGBW FullView डिस्प्ले 2244×1080 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। साथ ही स्मार्टफोन में Huawei Kirin 970 प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में एक 4GB की रैम भी मौजूद है। इस स्मार्टफोन को 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है, इसके अलावा इसकी स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी नहीं सकते हैं।

 Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

फोन में फोटोग्राफी के Leica की ओर से एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, यह 20-मेगापिक्सल के एक मोनोक्रोम सेंसर के साथ एक 12-मेगापिक्सल के एक अन्य सेंसर का कॉम्बो है। फोन में सेल्फी के लिए एक 24-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें एक 3400mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। जो Huawei की सुपर चार्ज टेक्नोलॉजी से लैस है। फोन में फ्रंट पैनल पर आपको इसका फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है।

इसके अलावा अगर Huawei P20 Pro स्मार्टफोन की चर्चा करें तो इसमें आपको एक 6.1-इंच की OLED FullView डिस्प्ले 2240×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है। इसके अलावा Huawei Kirin 970 प्रोसेसर मिल रहा है। स्मार्टफोन में 6GB की रैम के साथ आपको 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है, लेकिन इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा नहीं सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में आपको Leica की ओर से तीन कैमरा वाला सेटअप मिल रहा है, इसमें आपको एक 40-मेगापिक्सल का RGB सेंसर, एक 20-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और एक अन्य 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस मिल रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको एक 24-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। स्मार्टफोन में एक 4000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो Huawei के ओर से Super Charge तकनीकी से लैस है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर को फ्रंट में रखा गया है। 

 Flipkart ऑफर्स: इन स्मार्टफोंस पर मिल रहा है डिस्काउंट

इसके अलावा इसमें आपको एक USB Type C Port और एक 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिल रहा है। फोन को IP67 से लैस किया गया है, जिसके कारण ही यह स्मार्टफोन वाटर और डस्ट प्रूफ बन जाता है। इस स्मार्टफोन को भी आप सिंगल और ड्यूल सिम स्लॉट में ले सकते हैं। स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1 के साथ EMUI 8.1 पर कम करता है। इसे आप कई रंगों के ऑप्शन में ले सकते हैं, जैसे इसे आप ट्वाईलाईट, मिडनाइट ब्लू, ग्रेफाइट ब्लैक और पिंक गोल्ड रंगों में ले सकते हैं। फोन की कीमत 899 यूरो है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo