Huawei के CEO ने किया कन्फर्म, Huawei Mate 10 में होगी फुल-स्क्रीन डिस्प्ले

Huawei के CEO ने किया कन्फर्म, Huawei Mate 10 में होगी फुल-स्क्रीन डिस्प्ले
HIGHLIGHTS

Huawei का Mate 10 बिना बेज़ेल के 6 इंच डिस्प्ले और 18:9 रेश्यो के साथ आएगा जो 2160×1080 px (4K) रेसोल्यूशन से लैस होगा.

जैसा की हमने अपनी पिछली रिपोर्ट्स में भी बताया है, Huawei Mate 10 अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है. इसी समय Apple भी iPhone 8 लॉन्च कर सकता है. Bloomberg की रिपोर्ट के अनुसार Huawei के CEO Richard Yu ने खुलासा किया है कि Huawei Mate 10 नए एडवांस स्पेस्फिकेशन से लैस होगा. Huawei Mate 10 पिछले साल लॉन्च हुए Huawei Mate 9 का ही successor है. 

Huawei के CEO का कहना है कि Huawei Mate 10 बिना बेज़ेल के बड़ी स्क्रीन की डिस्प्ले के साथ आएगा. Huawei के CEO ने यह भी स्पष्ट किया कि    इसमें आपको लम्बी बैटरी लाइफ मिलेगी और यह जल्दी चार्ज भी हो जाएगा साथ ही उन्होंने यह भी क्लियर किया कि इसकी फोटोग्राफिंग कैपेबिलिटी Apple के नए iPhone से ज़्यादा बेहतर होगी. हम Huawei से केवल मिड रेंज और हाई एन्ड स्मार्टफोंस की उम्मीद कर सकते हैं, जैसे Yu ने कहा Huawei लो एन्ड स्मार्टफोंस लाएगा क्योंकि इसका मार्जिन काफी कम है और यह ज़्यादा लाभ भी नहीं दे रहा है. 

पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार Mate 10 बिना बेज़ेल के 6 इंच डिस्प्ले और 18:9 रेश्यो के साथ आएगा जो 2160×1080 px  (4K) रेसोल्यूशन से लैस होगा.   इसके डिस्प्ले पैनल पर नीचे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद होगा. यह 10nm HiSilicon Kirin 970 चिपसेट द्वारा संचालित रहेगा, इसलिए ऐसी उम्मीद की जा रही है की यह स्नैपड्रैगन 835 जैसे परफॉरमेंस देगा. 

अभी सिर्फ Samsung और LG ही अपने फ्लैगशिप फोंस में बिना बेज़ेल की डिस्प्ले यूज़ कर रहे हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि Huawei भी बहुत जल्द इस लिस्ट को ज्वाइन करने वाला है. पिछले साल का Mate एक कन्वेंशनल 6:9  5.9 इंच की डिस्प्ले ऑफर कर रहा है. यह काफी स्लिम दिखने वाला फ़ोन होगा. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार Huawei Mate 10, AR कैपेबिलिटीज़ के साथ लोडेड आएगा और उम्मीद की जा रही है यह 3D डुअल सेंसिंग कैमरा के साथ आएगा. 

सोर्सइमेज सोर्स 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo