एचटीसी ने लॉन्च किया डिजायर 826 ड्यूल-सिम, कीमत Rs. 26,990

एचटीसी ने लॉन्च किया डिजायर 826 ड्यूल-सिम, कीमत Rs. 26,990
HIGHLIGHTS

एचटीसी का यह नया स्मार्टफ़ोन डिजायर 826 ड्यूल-सिम ओक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है, इसमें 13 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का अल्ट्रापिक्सेल फ्रंट कैमरा है.

एचटीसी ने भारत में अपना एक और स्मार्टफ़ोन एचटीसी डिजायर 826 ड्यूल-सिम लॉन्च किया है, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 26,990 है. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले है, और यह ओक्टा-कोर 1.7GHz स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें इसके साथ 2GB रैम भी है. यहाँ पाएं लेनोवो K3 नोट की पहली झलक

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में 13 मेगापिक्सेल फ्रंट फेसिंग कैमरा है, पर इसका फ्रंट फेसिंग कैमरा ज्यादा प्रभावी है. इस स्मार्टफ़ोन में 5 मेगापिक्सेल का अल्ट्रापिक्सेल कैमरा है. इसका मतलब है सदह्रण तौर पर यह है कि इसका हर एक पिक्सेल नार्मल से कुछ ज्यादा बड़ा है, जिसके माध्यम से तस्वीर और प्रभावी बन जाती है. तो इसका मतलब है कि कम रौशनी में भी यह बहुत ही बढ़िया प्रकार से काम करता है. यहाँ पायें इनफोकस के तीन नए तीन नए स्मार्टफोंस के बारे में.

एचटीसी ने इससे पहले के अपने फोंस में अल्ट्रापिक्सेल को अपने रियर कैमरा में रखा है, जिनकी लो लाइट परफॉरमेंस काफी बढ़िया कही जा सकती है. हालाँकि कहा जा सकता है कि फ्रंट कैमरा आम तौर पर कम पिक्सेल काउंट के होते हैं, अगर इनकी तुलना रियर कैमरा से करें तो पर इस स्मार्टफ़ोन में यह कैमरा फ्रंट में दिया गया है, जो इसे और बढ़िया और आकर्षक स्मार्टफ़ोन बना देता है.

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन के कुछ और फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में एचटीसी के ड्यूल-फेसिंग बूमसाउंड स्पीकर है, और इसकी ऑडियो क्वालिटी डॉल्बी तकनीक के होने के कारण और अधिक निखरकर सामने आती है. यह स्मार्टफ़ोन एचटीसी के अपने यूआई सेंस ओवरप्ले और एंड्राइड लोलीपॉप पर चलता है. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह विभिन्न रंगों में उपलब्ध है, जैसे वाइट बर्च, ब्लू लागून और पर्पल फायर आदि. इस महीने के अंत तक इस स्मार्टफ़ोन को आप देश के लगभग रिटेलर्स के माध्यम से ले सकते हैं.

हालाँकि आप जानते ही होंगे कि एचटीसी की रिटेलर्स के साथ आजकल कुछ बन नहीं रही है. इसका कारण एचटीसी द्वारा अच्छी कस्टमर सर्विस न देना बताया जा रहा है. और अब यह सब-15K के स्पेक्स 27K के फ़ोन में ऑफर कर रहा है.

Kishore Ganesh
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo