Nokia 3.2 India Launch: HMD ग्लोबल की ओर से सोशल मीडिया पर टीज़ किया गया

द्वारा Digit Hindi | अपडेटेड 21 May 2019
Nokia 3.2 India Launch: HMD ग्लोबल की ओर से सोशल मीडिया पर टीज़ किया गया

अभी हाल ही में HMD Global की ओर से भारतीय बाजार में Nokia 4.2 को लॉन्च किया गया है, अब कंपनी अपने एक नए मोबाइल फोन को भारत में लॉन्च की तैयारी कर रही है, यह मोबाइल फोन Nokia 3.2 के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। इस मोबाइल फ़ोन को लेकर कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक टीज़र भी जारी किया है। आपको बता देते हैं कि यह मोबाइल फोन एक टैग के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो #ViewmoreDomore के तौर पर देखा जा सकता है। 

advertisements

आपको बता देते हैं कि टैगलाइन “View More Do More” नोकिया 3.2 के इंट्रो विडियो के लिए आधिकारिक तौर पर दिया गया है। इसका मतलब है कि या ऐसा भी कह सकते हैं कि इससे यह भी साबित होता है कि जल्द ही भारत में Nokia 3.2 मोबाइल फ़ो को HMD Global की ओर से लॉन्च किया जा सकता है। 

Nokia 3.2 की डिटेल्स 

आपको बता देते हैं कि Nokia 3.2 मोबाइल फोन एकमात्र नोकिया का पहला फोन होने वाला है, जो टीयर-ड्राप नौच डिस्प्ले के साथ आने वाला है। Nokia 3.2 में आपको 6.26 इंच HD+ डिस्प्ले और पावर बटन की साइड में एक ब्रीथिंग नोटिफिकेशन लाइट मिलता है।  यह फ़ोन Android One पर आधारित है जैसा कि सभी नोकिया फ़ोन्स हैं लेकिन Nokia ने इस बार अपने सभी लेटेस्ट Android-One फ़ोन्स को Google Assistant button के साथ पेश किया है जिसमें Nokia 3.2 और Nokia 4.2 शामिल हैं। 

advertisements

Nokia 3.2 एंट्री लेवल Qualcomm Snapdragon 429 SoC से लैस है और इसमें आपको   6.26-HD+ डिस्प्ले U-shaped notch के साथ मिलती है। इसके साथ ही इसमें एक 4,000mAh जिसमें नोकिया का यह दावा है कि यह दो दिन कि बैटरी लाइफ देती है। Nokia 3.2 में पॉलीकार्बोनेट बॉडी है जो ब्लैक और स्टील कलर में आती है। बैक पर एक 13MP सेंसर है जो AI scene-recognition  के साथ आता है। वहीँ दूसरी ओर 8MP फ्रंट कैमरा है। Nokia 3.2 $139 यानी लगभग 9873 रुपए की कीमत में आता है।

Nokia 4.2 स्पेक्स

Nokia 4.2  में बहुत से स्पेक्स Nokia 3.2 की तरह ही हैं। इसमें पावर बटन की साइड में एक ब्रीथिंग नोटिफिकेशन लाइट मिलता है। यह भी Android One-certified जो तीन साल सेक्युरिटी अपडेट के साथ आता है। दोनों ही फ़ोन्स फेस अनलॉक के साथ आते हैं। Nokia 4.2 में भी U-shaped notch और 13MP बैक कैमरा depth-sensor के साथ मौजूद है। Nokia 4.2 Qualcomm Snapdragon 439.से लैस है। कुछ जगह Nokia 4.2 को NFC के साथ लाया जायेगा जिससे contact-less payments को बढ़ावा मिल सके।

advertisements
Digit Hindi
advertisements
डिजिट से पूछें

हाल में किए गए सवाल

Anybody know when Nokia Lumia 730 will be launch in India ?
Vivek Bhatt
Aug 18, 2014
जवाब
टिप्पणियां
सबसे पहले पोस्ट करें कमेंट
नया कमेंट पोस्ट करें
कमेंट पोस्ट करने के लिए आपको साइन इन करना होगा
advertisements