Google Pixel 8 होगा Pixel 7 से भी छोटा, अब तक मिली ये जानकारी

Google Pixel 8 होगा Pixel 7 से भी छोटा, अब तक मिली ये जानकारी
HIGHLIGHTS

गूगल के अपकमिंग Pixel 8 में 6.16 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी

Pixel 8 Pro में मिलेगी पिछली जनरेशन जैसी डिस्प्ले

Pixel 8 में 150.5 x 70.8 x 8.9mm की डिस्प्ले मिलेगी

Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro इस साल के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले फोंस में से हैं। गूगल के पिछले लॉन्च को देखते हुए कह सकते हैं कि ये फोंस साल की तीसरी या चौथी तिमाही में आएंगे। लेकिन, पिक्सल फोंस से जुड़े लीक्स हर कुछ समय में नई जानकारी के साथ आ रहे हैं। रेंडर्स से पहले ही Pixel 8 का लुक सामने आ गया है और यह पिक्सल 7 की तुलना में अधिक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर के साथ आने वाला है। अब एक नए लीक से पुष्टि हुई ही कि गूगल का अपकमिंग रेगुलर मॉडल पिछली जनरेशन की तुलना में छोटी डिस्प्ले ऑफर करेगा। 

इसे भी देखें: आधिकारिक लॉन्च से पहले मिली Poco F5 सीरीज के रैम, स्टोरेज और रंगों की जानकारी

Pixel 6 और 7 में 6.32 इंच की डिस्प्ले है जबकि गूगल के अपकमिंग Pixel 8 में 6.16 इंच की OLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है। छोटी डिस्प्ले के साथ Pixel 8 और भी कॉम्पैक्ट डिवाइस बन जाएगा। यह Pixel 6a या Pixel 7a की तुलना में थोड़ी बड़ी डिस्प्ले ऑफर करेगा जो 6.1 इंच OLED पैनल के साथ आते हैं। 

पिछले CAD रेंडर्स के आधार पर कह सकते हैं कि Pixel 8 में 150.5 x 70.8 x 8.9mm की डिस्प्ले मिलेगी जो इसे Pixel 7 से छोटा बनाएगी जिसका मेजर्मेन्ट 155.6 x 73.2 x 8.7mm है। 

pixel 8

यह डीसेन्ट बैटरी लाइफ और टॉप-नौच स्पेक्स के साथ आने वाला कॉम्पैक्ट एंड्रॉइड फ्लैगशिप डिवाइस होगा। 6.16 इंच के पैनल और कॉम्पैक्ट फुटप्रिन्ट के साथ Pixel 8 एंड्रॉइड ईकोसिस्टम में गैप को भरेगा। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord 3 का लॉन्च है करीब, कैसे होंगे स्पेक्स और किस कीमत में आएगा डिवाइस?

जहां तक Pixel 8 Pro की बात है, डिस्प्ले एनालिस्ट Ross Young का दावा है कि डिवाइस 6.7 इंच के पैनल के साथ आएगा जैसा कि पिछले प्रो पिक्सल फोंस में देख चुके हैं।

एनालिस्ट का दावा है कि Pixel 8 और Pixel 8 Pro के डिस्प्ले पैनल का मास प्रोडक्शन मई में शुरू हो जाएगा। ऐसा लगता है कि गूगल के 2023 पिक्सल लाइनअप को अक्टूबर में पेश किया जाएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo