आधिकारिक लॉन्च से पहले मिली Poco F5 सीरीज के रैम, स्टोरेज और रंगों की जानकारी

आधिकारिक लॉन्च से पहले मिली Poco F5 सीरीज के रैम, स्टोरेज और रंगों की जानकारी
HIGHLIGHTS

POCO F5 और POCO F5 Pro के रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शंस के बारे में जानकारी मिली है

POCO F5 ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शंस में आ सकता है

फोंस 8GB + 256GB और 12GB + 256GB कन्फ़िगरेशंस में उपलब्ध होने की उम्मीद है

POCO F5 सीरीज बहुत जल्द ग्लोबल बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है। अफवाह है कि ये Redmi Note 12 Turbo और Redmi K60 के रीब्रांडेड हैं जो खास तौर से चीन में उपलब्ध हैं। अब, टिप्सटर पारस गुगलानी के माध्यम से POCO F5 और POCO F5 Pro के रैम, स्टोरेज और कलर ऑप्शंस के बारे में जानकारी मिली है। अनुमान है कि केवल POCO F5 भारत में लॉन्च किया जा सकता है जबकि POCO F5 Pro ग्लोबली उपलब्ध होगा। यह हैंडसेट POCO F4 5G के उत्तराधिकारी के तौर पर आएगा जो चीन में पहले से ही उपलब्ध है। 

इसे भी देखें: Google Pixel 8 का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, दूसरे फोंस की तुलना में इतनी छोटी होगी स्क्रीन

POCO F5, POCO F5 Pro: कलर, रैम, स्टोरेज 

टिप्सटर के मुताबिक, POCO F5 ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शंस में आएगा, जबकि POCO F5 Pro ब्लैक और व्हाइट कलर्स में आएगा। 

इसके अलावा, POCO F5 और POCO F5 Pro दोनों दो वेरिएंट में उपलब्ध होने की उम्मीद है जो कि 8GB + 256GB और 12GB + 256GB हैं। हालांकि, फोंस की लॉन्च टाइमलाइन का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अफवाह है कि ये डुओ इस महीने के आखिर में या मई में लॉन्च हो सकता है। 

POCO F5, F5 Pro स्पेसफिकेशन्स (अनुमानित)

Poco F5

इसे भी देखें: Samsung Galaxy A24 4G को मिला ब्लूटूथ SIG और TUV सर्टिफिकेशन, जल्द होगा लॉन्च

जहां तक स्पेक्स की बात है, POCO F5 और POCO F5 Pro 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं जिसमें 120 Hz रिफ्रेश रेट और पंच-होल कटआउट होगा। वनीला POCO F5 में FHD+ डिस्प्ले और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर होने की उम्मीद है, जबकि Pro मॉडल में सिक्योरिटी के लिए QHD+ रिज़ॉल्यूशन और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया जा सकता है। 

POCO F5 में स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है, जबकि POCO F5 Pro स्नैपड्रैगन 8+जेन 1 SoC से लैस हो सकता है। चिपसेट को LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। दोनों फोंस में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। 

फोटोग्राफी के लिए, POCO F5 में OIS के साथ 64MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP मैक्रो लेंस शामिल हो सकते हैं। सामने की तरफ 16MP सेल्फ़ी स्नैपर मिल सकता है। POCO F5 में 5,000mAh की बैटरी होगी, जबकि POCO F5 Pro को 5,500mAh बैटरी दी जाएगी। दोनों मॉडल्स एंड्रॉइड 13 पर आधारित MIUI 14 स्किन पर काम करेंगे। 

इसे भी देखें: Samsung Galaxy M14 के भारतीय लॉन्च डेट और खास स्पेक्स के बारे में मिली जानकारी

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo