OnePlus Nord 3 का लॉन्च है करीब, कैसे होंगे स्पेक्स और किस कीमत में आएगा डिवाइस?

OnePlus Nord 3 का लॉन्च है करीब, कैसे होंगे स्पेक्स और किस कीमत में आएगा डिवाइस?
HIGHLIGHTS

Brar के मुताबिक, Nord 3 को अगले 6 से 8 हफ्तों में लॉन्च किया जाएगा

डिवाइस मिड मई से मिड जून के बीच रिलीज होगा

OnePlus Nord 3 में 6.7 इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलेगी

OnePlus अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 के लॉन्च की तैयारी कर रहा है। डिवाइस को भारतीय और ग्लोबल बाजारों में पेश किया जाएगा। पहले ही Nord 3 को कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा जा चुका है जिससे इसके फीचर्स का पता चला है। टिप्स्टर के मुताबिक, OnePlus स्मार्टफोन को भारत और ग्लोबल बाजार में टेस्ट कर रहा है। इसके अलावा, टिप्स्टर ने पॉसिबल लॉन्च टाइमलाइन, कीमत और खास स्पेक्स पर भी रौशनी डाली है। 

इसे भी देखें: आधिकारिक लॉन्च से पहले मिली Poco F5 सीरीज के रैम, स्टोरेज और रंगों की जानकारी

हाल ही में टिप्स्टर Yogesh Brar ने एक ट्वीट में बताया था कि वनप्लस इस समय भारतीय और ग्लोबल बाजारों में OnePlus Nord 3 की टेस्टिंग कर रहा है। Brar के मुताबिक, फोन को अगले 6 से 8 हफ्तों में लॉन्च किया जाएगा। इसका मतलब है कि डिवाइस मिड मई से मिड जून के बीच रिलीज होगा। 

oneplus nord 3 launch

टिप्सटर ने यह भी खुलासा किया है कि OnePlus Nord 3 में 6.7 इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करेगी। डिवाइस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 5G SoC से लैस होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल लेंस और 2 मेगापिक्सल का सेन्सर मिलेगा। फोन के फ्रन्ट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा।  

इसे भी देखें: Smart Living 2023 इवेंट की सबसे बढ़िया खासियत बना Xiaomi Smart TV X Pro, देखें टॉप 5 फीचर्स

Brar (@heyitsyogesh) के मुताबिक, अपकमिंग OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी और 80W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। फोन की भारतीय कीमत 30 से 40 हजार रुपये के बीच होगी। पिछली रिपोर्ट के अनुसार डिवाइस में 16GB रैम और 256GB स्टॉरिज मिलने की उम्मीद है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo