Google Pixel 7 एक्सीडेंटली अमेज़न पर हुआ लिस्टेड, ये हो सकती है कीमत

Google Pixel 7 एक्सीडेंटली अमेज़न पर हुआ लिस्टेड, ये हो सकती है कीमत
HIGHLIGHTS

Google Pixel 7 अमेज़न पर हुआ लिस्टेड

US में अमेज़न पर दिखाई दिया Google Pixel 7

This is Tech Today के YouTuber Brandon Lee ने Google Pixel 7 Amazon लिस्टिंग को देखा

अगले हफ्ते, Google अपनी Pixel 7 सीरीज़ के तहत Pixel 7 और Pixel 7 Pro की घोषणा Google के 6 अक्टूबर के हार्डवेयर लॉन्च इवेंट में करेगा। Amazon ने US में गलती से पिक्सल 7 को लिस्टेड किया था जिससे संभावित कीमत का खुलासा हुआ है। Google Pixel 7 के लिए Amazon का यह पेज 128GB स्टोरेज और एक ओब्सीडियन कलर मॉडल को दिखाता है।

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

This is Tech Today के YouTuber Brandon Lee ने Google Pixel 7 Amazon लिस्टिंग को देखा और इसे ट्विटर पर साझा किया। दुर्भाग्य से, रीटेलर ने लिस्टिंग को हटा लिया, लेकिन YouTuber का सुझाव है कि यह अभी भी कैश्ड प्रोडक्ट सर्च के माध्यम से ट्रैक करने योग्य है। रिपोर्ट से पता चलता है कि Pixel 7 की कीमत 599 अमेरिकी डॉलर हो सकती है।

आपको ध्यान देना चाहिए कि यह कीमत केवल वास्तविक रीटेल प्राइस के बजाय अमेज़न द्वारा निर्धारित प्लेसहोल्डर हो सकती है। किसी प्रोडक्ट के आधिकारिक होने से पहले रीटेलर आमतौर पर प्लेसहोल्डर की कीमत लगाते हैं। 

हालाँकि, कीमत पिछले लीक के अनुरूप है जिसने Google Pixel 7 के बेस मॉडल को USD 599 (लगभग 48,500 रुपये), और Pixel 7 Pro को USD 899 (लगभग 72,000 रुपये) में रखा है। हम जानते हैं कि Google Pixel 7 तीन रंगों में शिप होगा: स्नो (सफ़ेद), ओब्सीडियन (काला), और लेमनग्रास (नियॉन ग्रीन)। दूसरी ओर, Pixel 7 Pro स्नो (सफ़ेद), ओब्सीडियन (काला) और हेज़ल (न तो सफ़ेद और न ही काला) रंग विकल्पों में आता है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

Google Pixel 7 Pro टीजर 

Google ने हाल ही में Pixel 7 Pro का एक टीज़र साझा किया है जो फोन को अलग-अलग एंगल से और सभी रंगों में दिखाता है। आधिकारिक 'लीक' की ये लगातार लहरें कंपनी को अपने दर्शकों की ब्याज दर को उच्च बनाए रखने में मदद करती हैं।

लेकिन इससे टिपस्टर्स को इन Pixel 7 सीरीज़ के फोन के बारे में अभी भी अनोफिशियल जानकारी लीक करने से नहीं रोकना चाहिए। उदाहरण के लिए, हाल ही में एक लीक ने Google Pixel 7 Pro की पूरी अफवाह वाली स्पेक्स शीट और Pixel 7 और 7 Pro के एक्सक्लूसिव रेंडरर्स को दिखाया, जो आपको दिखाते हैं कि फोन सामने से कैसा दिखता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo