Samsung Galaxy F54 होगा सीरीज का अब तक का सबसे महंगा फोन, कीमत जान हो जाएंगे हक्का-बक्का!

Samsung Galaxy F54 होगा सीरीज का अब तक का सबसे महंगा फोन, कीमत जान हो जाएंगे हक्का-बक्का!
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F54 5G हो सकता है सीरीज का सबसे महंगा मॉडल

फोन के 256GB स्टोरेज वर्जन की भारतीय कीमत हो सकती है Rs. 35,000 से अधिक

बेस मॉडल की कीमत इससे थोड़ी कम होने की उम्मीद है

सैमसंग का मिड-रेंज लाइनअप इस साल ज्यादा आकर्षक नहीं रहा। हालांकि, लेटेस्ट Galaxy A54 कुछ खास अपग्रेड्स लेकर आया है जैसे कि नया प्राइमरी कैमरा, लेकिन यह समान प्राइस रेंज में आने वाले अन्य ऑप्शंस के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाया। अब Galaxy F54 लॉन्च होने वाला है और हम सुन रहे हैं कि यह अब तक का F-सीरीज का सबसे महंगा स्मार्टफोन होगा, क्योंकि लीक्स से सुझाव मिला है कि इसकी कीमत भारत में Rs. 35,000 से अधिक होगी। आइए देखें डिटेल्स… 

F-series का अब तक का सबसे महंगा फोन हो सकता है Galaxy F54

Galaxy F सीरीज का लेटेस्ट फोन F54 होने वाला है और पिछली अफवाहों से संकेत मिला था कि इस डिवाइस के 8GB + 128GB के बेस वेरिएंट की कीमत लगभग Rs. 25,000 रखी जाएगी। हालांकि, अब Yogesh Brar ने ट्विटर पर दावा किया है कि भारत में Galaxy F54 के 8GB + 256GB वर्जन की कीमत लगभग Rs. 35,999 होगी। 

Galaxy F54

स्मार्टफोन की कीमत को थोड़ा बेहतर दिखाने के लिए कंपनी कुछ बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स पेश कर सकती है, लेकिन जैसे कि अभी हम देख रहे हैं Galaxy F54 इस लाइनअप का सबसे महंगा मॉडल हो सकता है। हालांकि, यह केवल एक लीक है इसलिए आधिकारिक पुष्टि से पहले इसे पूरी तरह सही न मानें। 

Samsung Galaxy F54 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

Galaxy F54 5G एक 6.7-इंच 120Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है जिसमें Full HD+ रिज़ॉल्यूशन मिलेगा। डिवाइस कथित तौर पर एक ऑक्टा-कोर एक्सिनिस 1380 प्रोसेसर से लैस होगा। हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसमें OIS के साथ 108MP प्राइमरी शूटर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का अन्य सेंसर शामिल होगा। डिवाइस में 6000mAh बैटरी और 25W चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo