इसी महीने लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy F54 5G, डिजाइन से लेकर स्पेक्स तक जानें सबकुछ

इसी महीने लॉन्च होने वाला है Samsung Galaxy F54 5G, डिजाइन से लेकर स्पेक्स तक जानें सबकुछ
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy F54 5G भारत में अप्रैल के आखिर में हो सकता है लॉन्च

Galaxy F54 में 6.7-इंच फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिल सकती है

डिवाइस सैमसंग के एक्सिनोस 1380 इन-हाउस चिपसेट से लैस हो सकता है

सैमसंग भारत में अपने F-सीरीज पोर्टफोलियो में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है जिसे Samsung Galaxy F54 5G कहा जा रहा है। इस हैंडसेट BIS सर्टिफिकेशन पहले ही मिल चुका है और कुछ ही दिन पहले इसका सपोर्ट पेज सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव हुआ था। अब जाने-माने टिप्सटर ‘अभिषेक यादव’ के ट्वीट से हमें Samsung Galaxy F54 5G के पूरे स्पेसिफिकेशन्स, डिजाइन और लॉन्च टाइमलाइन की जानकारी मिल गई है। ऐसा लगता है कि यह हैंडसेट M54 5G का रीब्रांडेड वर्जन होगा जिसे सैमसंग ने मिडल ईस्ट में लॉन्च किया था। आइए इस नई डिटेल के बारे में विस्तार से जानें। 

इसे भी देखें: Poco F5 को मिला NCC और NBTC सर्टिफिकेशन, लाइव इमेजिस में सामने आया फ्रन्ट और बैक डिजाइन

Samsung Galaxy F54 5G

Samsung Galaxy F54 5G: भारतीय लॉन्च टाइमलाइन, डिजाइन, कीमत 

कहा गया है कि Samsung Galaxy F54 5G भारत में अप्रैल के आखिरी हफ्ते में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होगा, यानि इसका लॉन्च अब से लगभग 2 हफ्ते दूर है। स्मार्टफोन में एक पंच-होल डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है जिस पर थोड़े पतले बेजल्स होंगे। फोन में पीछे की तरफ, कैमरों के लिए प्रीमियम S23 सीरीज की तरह तीन सर्क्युलर रिंग्स दिए जा सकते हैं। 

इसके अलावा टिप्सटर का दावा है कि भारत में Samsung Galaxy F54 5G की कीमत Rs 23,000 से अधिक होगी। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले नजर आए Vivo X Fold 2, X Flip के सभी स्पेक्स, देखें यहां

Samsung Galaxy F54 5G: स्पेसिफिकेशन्स 

Galaxy F54 5G

कहा गया है कि Galaxy F54 में 6.7-इंच फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले होगी जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी और इसे कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया जाएगा। डिवाइस सैमसंग के एक्सिनोस 1380 इन-हाउस चिपसेट से लैस हो सकता है जिसे पिछले लीक्स के मुताबिक 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। कंपनी हैंडसेट में LPDDR4x RAM स्टैंडर्ड और UFS2.2 स्टोरेज का इस्तेमाल कर सकती है। 

ऑप्टिक्स के मामले में, Galaxy F54 5G में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें OIS सपोर्ट के साथ 108MP का प्राइमरी सेन्सर होगा और इसके साथ एक 8MP और 2MP के लेंस शामिल किए जाएंगे। फोन में सामने की तरफ एक 32MP सेल्फ़ी कैमरा दिया जा सकता है जिसे सेंट्रली अलाइंड ड्रिल-होल स्लॉट में रखा जाएगा। इसके अतिरिक्त, डिवाइस 6,000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन को एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लाया जा सकता है। Galaxy F54 5G की मोटाई 8.4mm और वज़न 199 ग्राम होने की उम्मीद है। इसकी वायरलेस कनेक्टिविटी में Wi-Fi 6 सपोर्ट और ब्लूटूथ 5.3 शामिल होने की संभावना है। 

इसे भी देखें: Google Pixel 8 सीरीज के दो मुख्य फीचर हुए लीक, पिछले फोन के मुकाबले हो सकते हैं इतने अलग

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo