Poco F5 को मिला NCC और NBTC सर्टिफिकेशन, लाइव इमेजिस में सामने आया फ्रन्ट और बैक डिजाइन

Poco F5 को मिला NCC और NBTC सर्टिफिकेशन, लाइव इमेजिस में सामने आया फ्रन्ट और बैक डिजाइन
HIGHLIGHTS

Poco F5 ने क्लियर किया NCC और NBTC सर्टिफिकेशन

वेबसाइट पर डिवाइस के किसी भी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं हुआ है

लाइव इमेजिस के आधार पर स्मार्टफोन के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है

Poco F4 पिछले साल एक ट्रू फ्लैगशिप किलर के तौर पर लॉन्च हुआ था जिसमें एक टॉप-नॉच डिस्प्ले से लेकर पॉवरफुल प्रोसेसर तक सबकुछ ऑफर किया गया था। हालांकि, इसके कैमरे थोड़े कमजोर थे। लेकिन अब, इसके उत्तराधिकारी Poco F5 पर काम चल रहा है और यह हैंडसेट इस साल की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जा सकता है। हाल ही में Poco F5 को NCC और NBTC सर्टिफिकेशन मिला है जिसमें इसकी लाइव इमेजिस सामने आई हैं। आइए इसकी पूरी डिटेल देखते हैं। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले नजर आए Vivo X Fold 2, X Flip के सभी स्पेक्स, देखें यहां

Redmi Note 12 जैसा नजर आ रहा है Poco F5

Poco F5 को 23049PCD8G मॉडल नंबर के साथ इंडोनेशिया की NBTC वेबसाइट पर देखा गया है। हमेशा की तरह अथॉरिटी ने डिवाइस के किसी भी स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है। लाइव इमेज में देखा गया है कि Poco F5 नए लॉन्च हुए Redmi Note 12 Turbo से मिलता-जुलता लग रहा है। 

Poco F5

स्मार्टफोन के बैक पर दो बड़े रिंग्स और एक छोटे रिंग के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। रियर पैनल पर नीचे की तरफ Poco ब्रांडिंग देखी जा सकती है। फ्रन्ट पैनल फ्लैट है और इस पर एक पंच-होल कटआउट में सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है। NCC में स्मार्टफोन के चार्जिंग अडाप्टर का भी खुलासा हुआ है, जिसके लिए यह संकेत दिया गया है कि यह फोन के साथ बंडल्ड आएगा। इसे 5,000mAh बैटरी के साथ लिस्टेड किया गया है। 

इसे भी देखें: 18 अप्रैल को लॉन्च के लिए तैयार Xiaomi Mi Band 8 का टीज़र रिलीज़: डिज़ाइन का हुआ खुलासा

लेटेस्ट सर्टिफिकेशन और पिछली रिपोर्ट्स के आधार पर यह स्पष्ट है कि Poco F5 इंटरनेशनल मार्केट में Redmi Note 12 Turbo के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च होगा। रिपोर्ट्स के माध्यम से कुछ आकर्षक फीचर्स सामने आए हैं और माना जा रहा है कि इसमें पुराने रेडमी फोन से मिलते-जुलते फीचर्स होंगे। अपकमिंग Poco F5 पिछले साल के Poco F4 से भी अधिक पॉप्युलर होने की संभावना है। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo