18 अप्रैल को लॉन्च के लिए तैयार Xiaomi Mi Band 8 का टीज़र रिलीज़: डिज़ाइन का हुआ खुलासा

18 अप्रैल को लॉन्च के लिए तैयार Xiaomi Mi Band 8 का टीज़र रिलीज़: डिज़ाइन का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

शाओमी ने अपने लेटेस्ट बैंड मॉडल Xiaomi Mi Band 8 के लिए टीज़र फोटो रिलीज की है

Xiaomi Mi Band 8 18 अप्रैल को Xiaomi 13 Ultra के साथ ग्लोबली लॉन्च होने के लिए तैयार है

Xiaomi Band 8 1.62-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है

शाओमी ने अपने लेटेस्ट बैंड मॉडल Xiaomi Mi Band 8 की टीज़र फोटो लॉन्च की है जिसमें इसका डिजाइन Xiaomi Mi Band 7 से मिलता-जुलता लग रहा है। इसमें स्लीक डिजाइन के साथ पतले स्ट्रैप्स नजर आ रहे हैं और इसमें आप अपनी पसंद का स्ट्रैप भी चुन सकेंगे। टीज़र में मॉडल्स को फ्लेक्सिबल सिलिकॉन स्टैप, ब्रेसलेट स्टाइल स्टैप और लेदर स्ट्रैप के साथ देखा जा सकता है। टीज़र में इसके रंगों का भी खुलासा हुआ है जो कि ब्लैक, व्हाइट, ग्रीन और येलो हैं। बैंड की बॉडी ब्लैक और प्लैटिनम कलर की हो सकती है, जबकि ब्रेसलेट स्टाइल स्ट्रैप रोज गोल्ड और ब्लैक में उपलब्ध हो सकता है। 

इसे भी देखें: सेगमेंट-बेस्ट फीचर्स के साथ 17 अप्रैल को भारत में पेश किया जाएगा Samsung Galaxy M14 5G

Xiaomi Mi Band 8 18 अप्रैल को Xiaomi 13 Ultra के साथ ग्लोबली लॉन्च होने के लिए तैयार है। पिछले कुछ सर्टिफिकेट जैसे NRRA कोरिया सर्टिफिकेशन के आधार पर हम अनुमान लगा सकते हैं कि Xiaomi Band 8 ब्लूटूथ 5.1 टेक्नोलॉजी और एक बिल्ट-इन DC 3.87V पॉलिमर लीथियम-आयन बैटरी जैसे कुछ फीचर्स लेकर आ सकता है। इसके अलावा, डिजाइन Xiaomi Band 7 के समान रखा गया है और शायद इनके फीचर्स में भी कछ समानताएँ हो सकती हैं। 

Xiaomi Mi Band 8

Xiaomi Mi Band 8 स्पेक्स और फीचर

Xiaomi Band 8 की बॉडी ओवल-पिल डिजाइन की हो सकती है और यह 1.62-इंच AMOLED टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आ सकता है जिसमें 326ppi पिक्सल डेंसिटी और 192 × 490 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन होगा। Xiaomi Band 7 लगभग 100 वॉच फेसेज़ ऑफर करता है और इसमें ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले फीचर है जो Band 8 में भी जारी रखा जा सकता है।  

इसे भी देखें: iPhone SE 4 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, Custom 5G Modem के साथ हो सकता है लॉन्च

शाओमी फिटनेस ट्रैकर में कॉन्स्टेन्ट मॉनिटरिंग हर्ट रेट सिस्टम मिलता है जो ऑप्टिकल हर्ट रेट को ध्यान में रखता है और एक ब्लड ऑक्सिजन सेन्सर भी मिलता है जो ब्लड ऑक्सिजन सैचुरेशन, नींद फ़ीमेल हेल्थ को ट्रैक करता है। बैंड स्टेप्स और कैलोरीज़ को भी ट्रैक करता है और 120 वर्कआउट मोड्स ऑफर करता है, जिसमें आउटडोर और इनडोर रनिंग, साइकलिंग आदि शामिल हैं। इस मॉडल में हमें इसी तरह के डिटेल्ड फिटनेस फीचर्स जैसे ट्रेनिंग लोड, ट्रेनिंग इफेक्ट और रिकवरी टाइम भी देखने को मिल सकते हैं।  

Xiaomi Mi Band 7 स्पेक्स और फीचर 

Mi band 8 की पिछली जनरेशन में 180mAh बैटरी दी गई थी जो एक सिंगल चार्ज में 15 दिन तक चल सकती है। यह बैंड एक मैग्नेटिक चार्जर के साथ आता है जो चार्ज होने के लिए लगभग 2 घंटे लेता है। इसका डायमेंशन 46.5 × 20.7 × 12.25mm और वज़न लगभग 13.5 ग्राम है। यह बैंड म्यूजिक, कैमरा और नोटिफिकेशन आदि के लिए कंट्रोल फंक्शंस भी ऑफर करता है। हालांकि, डिवाइस में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला फीचर इसका ऑनबोर्ड GPS है। 

इसे भी देखें: OnePlus Nord 3 का लॉन्च है करीब, कैसे होंगे स्पेक्स और किस कीमत में आएगा डिवाइस?

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo