iPhone SE 4 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, Custom 5G Modem के साथ हो सकता है लॉन्च

iPhone SE 4 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, Custom 5G Modem के साथ हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

एप्पल का अपकमिंग iPhone SE 4 साल 2025 में लॉन्च होने की उम्मीद है

कहा गया है कि iPhone SE 4 कस्टम 5G मॉडेम के साथ आएगा

Ming-Chi Kuo ने बताया कि मॉडेम को TSMC के 4nm प्रोसेस पर बनाया जाएगा

एप्पल का अपकमिंग iPhone SE 4 साल 2025 में लॉन्च होने की उम्मीद है। MacRumors की एक रिपोर्ट के अनुसार एनालिस्ट Jeff Pu के मुताबिक, पहले फोन का लॉन्च रोकने या आगे बढ़ाने के बारे में सोच जा रहा था और अब कहा गया है कि यह 2025 में कस्टम 5G मॉडेम के साथ आएगा। रिपोर्ट में बताया गया है कि, "हाल ही में Haitong International Securities के साथ एक रिसर्च नोट में उन्होंने कहा कि मॉडेम एप्पल के चिपमेकिंग पार्टनर TSMC द्वारा बनाया जाएगा।"

इसे भी देखें: Samsung Galaxy S24 Series: कैमरा की जानकारी लीक, क्या पिछले लाइनअप के मुकाबले होगा कुछ बदलाव?

हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि एनालिस्ट्स ने दावा किया है कि iPhone SE 4 पर काम फिर से शुरू हो गया है। इससे पहले एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने जानकारी दी थी कि एप्पल ने iPhone SE की चौथी जनरेशन पर फिर से काम शुरू कर दिया है जो कि 6.1-इंच OLED डिस्प्ले और एप्पल द्वारा डिजाइन की गए 5G मॉडेम के साथ आने की उम्मीद है। एनालिस्ट ने यह भी कहा कि मॉडेम को TSMC के 4nm प्रोसेस पर बनाया जाएगा और यह केवल सब-6 GHz बैंड्स को सपोर्ट करेगा। 

iPhone SE 4

Kuo ने एक ट्वीट में कहा, "मेरे लेटेस्ट सर्वे से संकेत मिला है कि एप्पल ने हाल ही में iPhone SE 4 को दोबारा शुरू किया है, जिसमें LCD के बजाए OLED डिस्प्ले होगी और यह इसमें सबसे बड़ा बदलाव होगा। कुल मिलाकर SE 4 6.1-इंच के iPhone 14 पर एक छोटा बदलाव है।"

इसे भी देखें: Google Pixel 8 का डिस्प्ले साइज़ हुआ लीक, दूसरे फोंस की तुलना में इतनी छोटी होगी स्क्रीन

इसी बीच, एप्पल iPhone 15 सीरीज़ को इसी साल सितंबर में लॉन्च कर सकता है। माना जा रहा है कि iPhone 15 लाइनअप में 4 मॉडल्स iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max शामिल होंगे। 

Via

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo