Google Pixel 8 सीरीज के दो मुख्य फीचर हुए लीक, पिछले फोन के मुकाबले हो सकते हैं इतने अलग

Google Pixel 8 सीरीज के दो मुख्य फीचर हुए लीक, पिछले फोन के मुकाबले हो सकते हैं इतने अलग
HIGHLIGHTS

Google Pixel 8 सीरीज का डिजाइन पिछली जनरेशन Pixel 7 सीरीज से काफी मिलता-जुलता लग रहा है

Google Pixel 8 में सामने की तरफ सेल्फ़ी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट देखा जा सकता है

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Google Pixel 8 सीरीज की डिस्प्ले का ऑर्डर Samsung को दिया गया है

गूगल अगले महीने कथित तौर पर अपने I/O कॉन्फ्रेंस में Google Pixel 7 सीरीज के और अधिक किफायती वर्जन Google Pixel 7a को लॉन्च करेगा। इसी के साथ, गूगल Pixel 8 सीरीज पर भी काम कर रहा है जिसमें अभी के लिए कथित तौर पर दो मॉडल्स Pixel 8 और Pixel 8 Pro शामिल हैं। 

GSMArena, Techgoing और Onleaks ने अपकमिंग गूगल पिक्सल 8 और पिक्सल 8 प्रो के डिजाइन और डिस्प्ले साइज़ का खुलासा किया है। आइए इस पर एक नजर डालते हैं।  

इसे भी देखें: 18 अप्रैल को लॉन्च के लिए तैयार Xiaomi Mi Band 8 का टीज़र रिलीज़: डिज़ाइन का हुआ खुलासा

Google Pixel 8 सीरीज डिज़ाइन 

Google Pixel 8

एक लीक में Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro फोन केस में नजर आए हैं जिसमें इनके डिजाइन का खुलासा हुआ है, हालांकि, लोग इसकी इमेज क्वालिटी पर सवाल उठा रहे हैं जैसे कि इस लीक पर भरोसा किया जा सकता है या नहीं। 

Google Pixel 8 सीरीज का डिजाइन पिछली जनरेशन Pixel 7 सीरीज से काफी मिलता-जुलता लग रहा है। इसमें एक पिल-शेप कटआउट में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है जो एक हॉरिजॉन्टल स्ट्रिप पर दिया गया है और दो छोटे रिंग LED फ़्लैश और लेज़र AF के लिए दिए गए हैं। 

Google Pixel 8 में सामने की तरफ सेल्फ़ी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट देखा जा सकता है। 

इसे भी देखें: Xiaomi 13 Ultra का ऑलिव ग्रीन वेरिएंट आया लॉन्च से पहले नजर

Google Pixel 8 सीरीज डिस्प्ले साइज़ 

 Google Pixel 8

पब्लिकेशन द्वारा Google Pixel 8 सीरीज के डिस्प्ले साइज़ के बारे में जानकारी दी गई है जिसमें पिक्सल 8 की डिस्प्ले Google Pixel 7 की तुलना में थोड़ी छोटी और पिक्सल 8 प्रो की डिस्प्ले इसके समान साइज़ की लग रही है। 

DSCC के Ross Young का कहना है कि Google Pixel 8 और Pixel 8 Pro की डिस्प्ले सैमसंग से ली जाएगी और Pixel 8 में पिछले फोन की 6.37-इंच डिस्प्ले के बजाए 6.16-इंच की डिस्प्ले होगी। हालांकि, प्रो मॉडल 6.7-इंच की समान डिस्प्ले के साथ आएगा जो कि पिछली तीन जनरेशंस से लगातार फॉलो की जा रही है।

इसे भी देखें: iPhone SE 4 को लेकर सामने आई बड़ी जानकारी, Custom 5G Modem के साथ हो सकता है लॉन्च

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo