Essential Phone थर्ड पार्टी AI असिस्टेंट भी करेगा सपोर्ट

Essential Phone थर्ड पार्टी AI असिस्टेंट भी करेगा सपोर्ट
HIGHLIGHTS

Essential Phone और Essential Home में अपना AI असिस्टेंट भी मौजूद होगा.

एंड्रॉयड के को-फाउंडर एंडी रॉबिन ने अपना  Essential Phone 30 मई को लॉन्च कर दिया था. रॉबिन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान जानकारी दी कि अब कंपनी प्री-ऑर्डर रिसीव कर रही है और 30 दिन के अंदर फोन की शिपिंग शुरु हो जाएगी. 

एंडी ने बताया कि Essential Phone और Essential Home में अपना AI असिस्टेंट मौजूद होगा. इस स्मार्टफोन की कीमत  $699  Rs. 45,200 है. यह स्मार्टफोन अपने AI असिस्टेंट के अलावा थर्ड पार्टी असिस्टेंट भी सपोर्ट करता है. 

यह स्मार्टफोन Cortana, Alexa, और Siri असिस्टेंड सपोर्ट करता है. इस डिवाइस में एज-टु-एज डिस्प्ले मौजूद है. एंड्रॉयड के को-फाउंडर एंडी रूबिन के स्मार्टफोन Essential में एक डिटैचेबल 360 डिग्री कैमरा डिवाइस मौजूद है. इस डिटैचेबल कैमरा डिवाइस को रूबिन ने ट्विटर पर पोस्ट किया. 

एंडी पिछले काफी लंबे अर्से से इस स्मार्टफोन के टीजर्स लॉन्च कर रहे थे. इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच  Quad HD डिस्प्ले मौजूद होगा. इस डिवाइस का आस्पेक्ट रिशियो 80:41 है जो अभी हाल ही में LG की डिवाइस में दिए गए आस्पेक्ट रेशियो के आस पास है. 

हार्डवेयर के नजरिए से इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर मौजूद होगा. इस डिवाइस में 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इस डिवाइस में 13 मेगापिक्सल मुख्य कैमरा मौजूद है. इस डिवाइस में 3,040mAh बैटरी मौजूद है. 

इस स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल है. यह डिवाइस एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है. इस डिवाइस की बैटरी के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में NFC, GPS, ब्लूटूथ 5.0, 3.5mm जैक और वाई फाई मौजूद है. 

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo