699 रुपये में भारत में आया ये नया फीचर फोन, ऐसी हैं खूबियाँ

699 रुपये में भारत में आया ये नया फीचर फोन, ऐसी हैं खूबियाँ
HIGHLIGHTS

एक भरोसेमंद और ग्राहकों के पैसों की अहमियत समझने वाली कंपनी डीटल ने आज मात्र 699 रुपये में भारतीय फीचर फोन सेगमेंट में डी1 गुरु के नए वर्जन को पेश किया

कंपनी ने दो नए कलर वेरिएंट— नेवी ब्लू और ब्लैक भी पेश किए हैं

कंपनी ने 16 जीबी एक्सपेंडेबल मेमोरी, बीटी डायलर और जीपीआरएस जैसे कुछ स्मार्ट फीचर्स भी इसमें जोड़े हैं

एक भरोसेमंद और ग्राहकों के पैसों की अहमियत समझने वाली कंपनी डीटल  ने आज मात्र 699 रुपये में भारतीय फीचर फोन सेगमेंट में डी1 गुरु के नए वर्जन को पेश किया। कंपनी ने दो नए कलर वेरिएंट— नेवी ब्लू और ब्लैक भी पेश किए हैं। कंपनी ने 16 जीबी एक्सपेंडेबल मेमोरी, बीटी डायलर और जीपीआरएस जैसे कुछ स्मार्ट फीचर्स भी इसमें जोड़े हैं। नए वर्जन वाला बिल्कुल नया डी1 गुरु ग्राहकों के लिए www.detel-india.com पर उपलब्ध है जबकि थोक खरीदार इसके लिए https://www.b2badda.com पर ऑर्डर  कर सकते हैं।

डीटल इस उद्योग की पहली ऐसी कंपनी है जो इतने कम मूल्य वाले फोन में इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप जेड—टॉक पेश कर रही है जिसकी मदद से आप किसी भी स्मार्टफोन पर कोई भी मैसेज और इमेज भेज सकते हैं। डी1 गुरु में 1.8'' एलसीडी डिस्प्ले, डुएल फ्लैशलाइट, ऑडियो और वीडियो प्लेयर, डिजिटल कैमरा, वायरलेस एफएम, पावर सेविंग मोड, एसओएस तथा 1000 एमएएच बैटरी क्षमता जैसे फीचर्स शामिल हैं।

इस पेशकश के बारे में डीटल के संस्थापक योगेश भाटिया कहते हैं, 'भारत में  डीटल फीचर फोन के प्रति लगाव और भरोसे का स्तर शीर्ष पर पहुंच चुका है। छोटे और मझोले स्तर के शहरों में अपनी उपस्थिति मजबूत करने के लिए हम ग्राहकों के बीच डी1 गुरु प्रस्तुत करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं जो कम कीमत पर ही विशेष टेक्नोलॉजी जैसी खासियतों से लैस है। इसके जरिये हम ऐसे लोगों तक पहुंच बनाने का लक्ष्य रखते हैं जिनकी हैसियत स्मार्टफोन खरीदने की नहीं होती है।'

कंपनी ने पिछले कुछ वर्षों के दौरान 'वैल्यू फॉर मनी' फीचर फोन की अद्वितीय रेंज पेश की है। उत्कृष्ट क्वालिटी से बना नया डी1 गुरु आवाज और म्यूजिक के मामले में सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के साथ ही कई खास विशेषताओं से लैस है। इस प्रस्तुति के साथ ही डीटल  ने नए—नए गुणों और मूल्य के बीच उपयुक्त संतुलन बनाते हुए अपने फीचर फोन का पोर्टफोलियो बढ़ा लिया है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo