कूलपैड मैक्स भारत में 20 मई को होने वाले इवेंट में हो सकता है लॉन्च

कूलपैड मैक्स भारत में 20 मई को होने वाले इवेंट में हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

कंपनी ने चीन में इस स्मार्टफ़ोन को दो रैम और स्टोरेज वर्ज़न्स में लॉन्च किया था. लेकिन शायद भारत में यह दोनों वैरिएंट्स में लॉन्च नहीं किया जाए. फ़ोन में दी गई स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

पिछले सप्ताह अपने कूलपैड नोट 3 प्लस को लॉन्च करने के बाद अब कंपनी द्वारा सोशल मीडिया पर टीज़ किये जा रहे हैं कि वह भारत में अपना एक और स्मार्टफ़ोन जल्द ही लॉन्च करने वाली है. और कुछ अन्य खबरों के अनुसार कहा जा सकता है कि कंपनी भारत में अपने 20 मई को होने वाले इवेंट में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन कूलपैड मैक्स लॉन्च करने वाली है.

बता दें कि कंपनी अपने इस स्मार्टफ़ोन को चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है. अभी भारत में इस स्मार्टफ़ोन की कीमत को लेकर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन अगर कयास पर ध्यान दें तो कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग CNY 2,298 यानी लगभग (Rs. 23,500) इसके बेस मॉडल यानी 3GB रैम और 16GB स्टोरेज के लिए आपको देने होंगे साथ ही अगर इसके अन्य एक और मॉडल की बात करें तो यह 4GB और 64GB वाला मॉडल है जिसकी कीमत CNY 2,799 यानी लगभग Rs. 28,600 हो सकती है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप पर चलता है साथ ही यह कूलUI 8.0 पर चलता है. स्मार्टफ़ोन एक ड्यूल-सिम सपोर्ट करने वाला स्मार्टफ़ोन है.

इसे भी देखे : फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा…

अगर इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की HD डिस्प्ले 401ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ मिल रही है. स्मार्टफ़ोन में आपको 2.5D Arc गोरिला ग्लास भी मिल रहा है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में 64-बिट 1.5GHz का ओक्टा-कोर स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर और एड्रेनो 405 GPU भी मिल रहा है. कंपनी ने चीन में इस स्मार्टफ़ोन को दो रैम और स्टोरेज वर्ज़न्स में लॉन्च किया था. लेकिन शायद भारत में यह दोनों वैरिएंट्स में लॉन्च नहीं किया जाए. फ़ोन में दी गई स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए फ़ोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा ड्यूल-टोन LED फ़्लैश के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन एक 4G LTE डिवाइस है और इसमें आपको 2800mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है. जो कंपनी के अनुसार, 310 घंटे का स्टैंडबाय टाइम और 17 घंटे का टॉकटाइम देने में सक्षम है.

इसे भी देखे : जिओनी F106 स्मार्टफ़ोन 4.99-इंच की HD डिस्प्ले और 2GB रैम के साथ इंटरनेट पर आया नज़र

इसे भी देखे : रिलायंस ने पेश किया अपना LYF F1S स्मार्टफ़ोन, कीमत Rs. 10,099

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo