बैटरी बैकअप के मामले में निराश नहीं करेंगे ये 5 स्मार्टफोन, देखें ये लिस्ट

बैटरी बैकअप के मामले में निराश नहीं करेंगे ये 5 स्मार्टफोन, देखें ये लिस्ट
HIGHLIGHTS

Best battery बैकअप वाले फोंस के बारे में जानें

7000mAh बैटरी तक के फोंस हैं शामिल

चलिए जानते हैं लंबी चलने वाली बैटरी फोंस के बारे में

क्या आप अपने स्मार्टफोन को लगातार यूज़ करते हैं और ऐसे फोन तलाश रहे हैं जिसकी बैटरी एक अच्छा बैकअप दे सके? अगर हां तो आज हम आपको कई बेहतरीन स्मार्टफोंस के विकल्प बता रहे हैं जो बढ़िया बैटरी बैकअप ऑफर करते हैं। इस लिस्ट में 7000mAh बैटरी तक के फोंस शामिल हैं। चलिए जानते हैं इन फोंस के बारे में…

Samsung Galaxy F62

स्मार्टफोन में 6.7 इंच की FHD+ sAMOLED+ इंफिनिटी-O डिस्प्ले मिल रही है। डिवाइस की बड़ी डिस्प्ले कोंटेंट देखने या गेमिंग के लिए एक बढ़िया विकल्प है। डिस्प्ले के राइट टॉप पर छोटा पंच-होल कट-आउट दिया गया है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है। डिस्प्ले को 110% का NTSC कलर गेमुट और 420 Nits की ब्राइटनेस दी गई है।

यह भी पढ़ें: Realme 9 series को चार फोंस के साथ किया जाएगा लॉन्च, जनवरी के आखिर में हो सकती है एंट्री

Galaxy F62 फ्लैगशिप-ग्रेड एक्सिनोस 9825 SoC द्वारा संचालित है। यह वही SoC है जिसे सैमसंग ने अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note10 सीरीज़ में उपयोग किया है। इस चिपसेट को 7nm प्रोसेस पर तैयार किया गया है और यह इंटीग्रटेड नियुरल प्रोसेसिंग यूनिट से लैस होगा। यह Mali-G76 MP12 GPU से लैस होगा। Samsung Galaxy F62 में अच्छे गेमिंग अनुभव के लिए GPU काम करता है। Samsung Galaxy F62 में 7000mAh की बैटरी दी गई है।

Redmi 10 Prime

डिवाइस में 6.5 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। डिवाइस एडाप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आया है जो फ्रीवेन्सी को 45Hz तक कम कर देता है। इस तरह फोन की बैटरी सेव की जा सकती है। डिवाइस एंडरोइड 11 (Android 11) पर आधारित MIUI 12.5 पर काम करता है। फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग भी सपोर्ट करती है। फोन को 18W की चार्जिंग स्पीड दी गई है। 

redmi 10 prime

यह भी पढ़ें: रिचार्ज प्लान महंगे करने के बाद Vi ने दिया ग्राहकों को एक और झटका, नहीं मिलेगा डबल डाटा लाभ

Redmi Note 10S

Redmi Note 10S में 6.43 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिल रही है जो FHD+ रेजोल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और कोरनिंग गोरिला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आती है। डिवाइस के साइड पर पॉवर बटन के ऊपर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह एंडरोइड 11 पर आधारित MIUI 12.5 पर काम करता है।

POCO M3 Pro 5G

POCO M3 Pro 5G मोबाइल फोन में आपको प्लास्टिक बिल्ड के साथ डुअल टोन डिजाईन मिल रहा है, जिसे पोको की ओर से स्विचेबल डिजाईन कहा जा रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.5-इंच की डिस्प्ले मिल रही है, यह एक FHD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस स्क्रीन है। हालाँकि इतना ही नहीं आपको इसमें एक पंच-होल नौच भी मिल रहा है, जिसमें आपको सेल्फी कैमरा नजर आने वाला है। फोन में आपको गोरिला ग्लास 3 की लेयर भी मिल रही है, जो फोन को प्रोटेक्शन प्रदान करती है। 

poco m3 pro

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

Realme 8s 5G

Realme 8s एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है, लेकिन इसमें 128GB इनबिल्ट स्टोरेज यूनिफॉर्म है। फोन में 13GB तक की डायनेमिक रैम है, साथ ही 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट है। रियलमी 8एस में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ एलसीडी 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.5 फीसदी है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo