Realme 9 series को चार फोंस के साथ किया जाएगा लॉन्च, जनवरी के आखिर में हो सकती है एंट्री

Realme 9 series को चार फोंस के साथ किया जाएगा लॉन्च, जनवरी के आखिर में हो सकती है एंट्री
HIGHLIGHTS

Realme 9 series में चार फोंस लेंगे एंट्री

2022 के लिए पोस्पोन किया गया Realme 9 series का लॉन्च

Realme 9, Realme 9 Pro, Realme 9 Pro Max और Realme 9i होंगे सीरीज़ में शामिल

Realme अगले साल की पहली तिमाही में अपनी नई Realme 9 series लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। Realme ने पहले बताया था कि Realme 9 के लॉन्च को 2022 के लिए पोस्पोन करने का कारण चिप की शोर्टेज थी।

91mobiles की रिपोर्ट से संकेत मिले हैं कि Realme 9 को जंवाई के आखिर में लॉन्च किया जा सकता है और सिरीज़ में कुल चार स्मार्टफोंस लॉन्च किए जाएंगे। 91mobiles ने टिप्स्टर Mukul Sharma के ज़रिए मिली जानकारी में बताया कि Realme 9 सीरीज़ में चार मॉडल पेश किए जाएंगे जिनके नाम क्रमश: Realme 9, Realme 9 Pro, Realme 9 Pro Max और Realme 9i होंगे।

यह भी पढ़ें: रिचार्ज प्लान महंगे करने के बाद Vi ने दिया ग्राहकों को एक और झटका, नहीं मिलेगा डबल डाटा लाभ

टिप्स्टर ने पहले Realme 9 series को IMEI डाटाबेस और EEC पोर्टल पर देखा था। Mukul Sharma ने 91mobiles को बताया कि रियलमी दो इवेंट का आयोजन कर के चार डिवाइसेज़ लॉन्च कर सकता है। इनमें एक इवेंट जनवरी और एक फरवरी में आयोजित किया जा सकता है।

realme 9 series

कंपनी ने पिछले महीने अपनी Realme 8 सीरीज़ के दो फोंस Realme 8s और Realme 8i को लॉन्च किया है और कंपनी ने बताया कि चिपसेट की कमी के कारण अगली सीरीज़ को 2022 में लॉन्च किया जाएगा।

अभी तक Realme 9 सीरीज़ से जुड़ी अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन उम्मीद है कि टॉप-एंड मॉडल में हाई-रिफ्रेश रेट AMOLED डिस्प्ले मिलेगा और इसे  108MP प्राइमरी कैमरा शामिल किया जाएगा। उम्मीद है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। हालांकि, अभी फोंस से मिली  कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है इसलिए अभी इस जानकारी को पुख्ता तौर पर सही मानना ठीक नहीं होगा। 

यह भी पढ़ें: इतनी महंगाई में भी 5000 रूपये में ये स्मार्टफोन कर सकते हैं आपकी ज़रूरत पूरी, देखें कुछ बढ़िया ऑप्शन्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo