सैमसंग गैलेक्सी J2 (2016) में हो सकती है 2GB रैम

सैमसंग गैलेक्सी J2 (2016) में हो सकती है 2GB रैम
HIGHLIGHTS

AnTuTu बेंचमार्क की लिस्टिंग के अनुसार, इस फोन में 720p टचस्क्रीन, एक 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होने की जानकारी मिली है.

सैमसंग जल्द ही बाज़ार में अपना नया फ़ोन गैलेक्सी J2 (2016) पेश कर सकता है. अभी हाल ही में इस स्मार्टफ़ोन को गीकबेंच पर देखा गया है और इसे इस स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स के बारे में कई जानकारियां सामने आई हैं. 

अब गैलेक्सी J2 (2016) को AnTuTu बेंचमार्क पर भी देखा गया है. इससे भी इस स्मार्टफ़ोन के बारे में कई जानकारियां सामने आई हैं. इस फोन में 720p टचस्क्रीन, एक 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, एक 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा, 16GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होने की जानकारी मिली है. हालाँकि इस फ़ोन में 2GB रैम होने की बात कही गई है, वहीँ गीकबेंच की लिस्टिंग के अनुसार, इस फ़ोन में 1.5GB की रैम होने की जानकारी दी गई है. इसे यह बात तो साफ़ होती है कि सैमसंग इस फ़ोन के अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन वर्जन को टेस्ट कर रही है और शायद इन टेस्ट के बाद इस कंपनी इस फ़ोन के लिए आखिरी स्पेक्स का फैसला लेगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

वैसे उम्मीद तो यही है कि मौजूद बाज़ार को देखते हुए कम्पनी इस फ़ोन में 2GB रैम देने का फैसला कर सकती है. दोनों बेंचमार्क पर इस फ़ोन के चिपसेट में भी अंतर देखने को मिला है. गीकबेंच की अगर बात करें तो यह पर इस फ़ोन को स्प्रेडट्रम SC9830 के साथ लिस्ट किया गया है, जो 4G सपोर्ट करता है और 1.5GHz क्वाड-कोर कोर्टेक्स-A7 प्रोसेसर है, वहीँ AnTuTu की लिस्टिंग के अनुसार, इस फ़ोन में स्प्रेडट्रम SC8830 मौजूद है, यह 3G को सपोर्ट करता है और यह 1.2GHz क्लॉक स्पीड के साथ आता है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S2 8.0 को एंड्राइड 6.0.1 का अपडेट मिलना शुरू

इसे भी देखें: HTC डिज़ायर 830 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 3GB रैम से लैस

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo