Asus Zenfone Max Pro M1 के इन वैरिएंट्स को मिल रहा EIS अपडेट

Asus Zenfone Max Pro M1 के इन वैरिएंट्स को मिल रहा EIS अपडेट
HIGHLIGHTS

आसुस ने Zenfone Max Pro M1 के 3GB और 4GB RAM वैरिएंट्स में EIS फ़ीचर अपडेट किया है। इसकी जानकारी FOTA अपडेट के ज़रिए दी गयी है। इस अपडेट के तहत लाइव वॉलपेपर्स और अन्य बदलाव भी किये गए हैं।

आसुस ने भारत में Zenfone Max Pro M1 डिवाइस के लिए नए फर्मवेयर अपडेट्स देने शुरू कर दिए हैं। FOTA अपडेट आसुस के Zenfone Max Pro M1 वैरिएंट्स के लिए Electronic Image Stabilization (EIS) फीचर लेकर आ रहा है। इनमें  3GB और 4GB RAM वैरिएंट्स शामिल हैं। EIS फीचर के साथ ही यूज़र्स को लाइव वॉलपेपर्स के साथ ब्लूटूथ के ज़रिए रिंगटोन्स में भी इम्प्रूवमेंट मिलेगा। वैरिएंट्स में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप के लिए दिए जाने वाले EIS फ़ीचर के साथ कुछ  बाकी के बदलाव के लिए भी सॉफ्टवेयर अपडेट किया गया है। ब्लूटूथ से कॉल का जवाब देने के दौरान रिंगटोन सम्बंधित आने वाली समस्याओं में भी सुधार किया गया है।

Asus Zenfone Max Pro M1 के लिए सिस्टम अपडेट बिल्ड नंबर 15.2016.1810.337 के साथ आता है जिसका साइज़ 82.74MB है। FM Radio और Asus AC51U रूटर के साथ Wi-Fi कम्पैटिबिलिटी की समस्याओं को भी फिक्स किया गया है। सूत्रों के मुताबिक इन सभी बदलाव और सॉफ्टवेयर अपडेट्स को बस कुछ ही हफ्तों में कंपनी यूज़र्स के बीच पहुंचाने की तैयारी कर रही है।

Asus Zenfone Max Pro M1  स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

Zenfone Max Pro M1 में यूज़र्स को 5.99 इंच की LCD डिस्प्ले 2160×1080 पिक्सेल के साथ मिलेगी।  इसके साथ ही इसमें 18:9 का आस्पेक्ट रेश्यो  दिया जा रहा है। यह डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 636 चिपसेट पर काम करता है। यही चिपसेट Redmi Note 5 Pro में भी आपको मिलेगा। यह डिवाइस आपको तीन स्टोरेज वैरिएंट्स के साथ मिल रहा है जिनमें 32GB स्टोरेज 3GB RAM के साथ और 64GB स्टोरेज 4GB या 6GB RAM शामिल हैं।

इन तीनों मॉडल्स में ड्यूल रियर कैमरा सेट-अप दिया गया है लेकिन वैरिएंट्स के मुताबिक इनकी कॉन्फिग्रेशन में अंतर आता है। 3GB और 4GB RAM वैरिएंट्स में डिवाइस के बैक पैनल पर 13 megapixel और 5 megapixel ड्यूल कैमरा दिया गया है और वहीं फ्रंट में  8 megapixel का सेल्फी शूटर दिया गया है। 6GB RAM वैरिएंट में 16 megapixel और 5 megapixel इमेज सेंसर और 16 megapixel  का सेल्फी शूटर देते हुए ड्यूल कैमरा मॉड्यूल को अपडेट किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo