Apple iPhone 9 में मौजूद होंगे 5.28 इंच, 6.46 इंच डिस्प्ले

Apple iPhone 9 में मौजूद होंगे 5.28 इंच, 6.46 इंच डिस्प्ले
HIGHLIGHTS

Apple के फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone 9 के बारे में पहली बार कोई जानकारी सामने आयी है.

पिछले काफी लंबे अर्स से Apple iPhone 8 के बारे लीक्स सामने आते रहे हैं. Apple के फ्लैगशिप स्मार्टफोन iPhone 9 के बारे में पहली बार कोई जानकारी सामने आयी है. जानकारी के मुताबिक यह स्मार्टफोन दो अलग अलग साइज में उपलब्ध होगा. 14,000 mAh का पावर बैंक फ्लिपकार्ट पर मिल रहा महज Rs 494 में

बताया जा रहा है कि स्टैंडर्ड मॉडल का साइज 5.28 इंच और लार्जर मॉडल का साइज 6.46 इंच होगा. इन दोनों डिवाइस में Samsung के बनाए हुए OLED पैनल्स का इस्तेमाल किया जाएगा. इसके अलावा खबर यह भी है कि apple iPhone 8 में भी OLED पैनल्स का इस्तेमाल किया जाएगा. Amazon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है भारी छूट

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Apple को भारत सरकार की ओर इंपोर्ट ड्यूटी में छूट दी है. खबर यह भी है कि apple अपने प्रोडक्शन में लोकल शेयर बढ़ाने को तैयार हो गया है. केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने समाचार एजेंसी रियूटर्स को यह जानकारी दी.

भारत में Apple के स्मार्टफोन्स की मैन्युफैक्चरिंग एक बड़ा कदम है. आपको बता दें कि भारत दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा मोबाइल मार्केट है. भारत में Apple डिवाइस की मैन्युफैक्चरिंग शुरू होने के बाद माना जा रहा है कि इन डिवाइस की कीमत में भारी कमी आएगी. 

एक रिपोर्ट के मुताबिक iPhone SE की कीमत में कम से कम 100 डॉलर की कटौती होगी. अमेरिकन कंपनी को चीन की मोबाइल कंपनियों से कड़ी टक्कर मिल रही है. चीन के एक बड़े हिस्से में Apple स्मार्टफोन्स की बिक्री में 14 प्रतिशत की बड़ी गिरावट आयी है. 

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo