एप्पल कल किफायती MacBook के साथ लॉन्च कर सकता है नया iPad Pro

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 11 Sep 2018 16:55 IST
HIGHLIGHTS
  • Apple कल 2018 के iPhone लाइनअप के साथ किफायती MacBook लैपटॉप और नया iPad Pro भी पेश कर सकता है। अभी इन डिवाइसेज के प्राइस और स्पेक्स के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

एप्पल कल किफायती MacBook के साथ लॉन्च कर सकता है नया iPad Pro
एप्पल कल किफायती MacBook के साथ लॉन्च कर सकता है नया iPad Pro

Apple कल 2018 के iPhone लाइनअप के साथ किफायती MacBook लैपटॉप और नया iPad Pro भी पेश कर सकता है। अभी इन डिवाइसेज के प्राइस और स्पेक्स के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

Apple कल होने वाले इवेंट के लिए तैयार है जहां 2018 के iPhone लाइनअप को पेश किया जाएगा और अगर रुमर्स को माना जाए तो एप्पल कल के इवेंट में नया iPad Pro और MacBook भी लॉन्च कर सकता है। हम पहले भी कई रुमर्स और रेंडर इमेजेस देख चुके हैं जिससे संकेत मिलते कि किन डिवाइसेज को पेश किया जाएगा। एप्पल के प्रसिद्ध एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने नई जानकारी साझा की है जिससे कल पेश किए जाने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी मिलती है।

MacRumors की रिपोर्ट के अनुसार नया iPad Pro इस बार USB-C पोर्ट के साथ आएगा और एप्पल के लाइटनिंग पोर्ट को रिप्लेस करेगा। कहा जा रहा है कि यह 18W के पॉवर अडाप्टर के साथ आएगा जिससे अंदाज़ा हो जाता है कि इसमें रिमूवेबल प्लग मौजूद नहीं होगा।

पिछले रुमर्स के अनुसार, iPad Pro में पतले बेज़ेल्स मौजूद होंगे और डिवाइस में होम बटन नहीं दिया जाएगा। डिवाइस में कोई नौच नहीं दिया जाएगा लेकिन ऐसा हो सकता है कि यह फेस आईडी के साथ पेश किया जाए। उम्मीद है कि एप्पल iPad Pro के 12.9 इंच और 10.5 इंच दोनों ही मॉडल्स में यह बदलाव लाएगा। 

नए iPads के अलावा, एप्पल नया MacBook लैपटॉप भी पेश कर सकता है, जो एक किफायती श्रेणी में पेश किया जाएगा। रिपोर्ट से जानकारी मिलती है कि लैपटॉप का स्क्रीन साइज़ 12 इंच होगा और यह एप्पल की टच आईडी सपोर्ट के साथ आएगा। हालांकि, टच बार उपस्थित नहीं होगा। नए MacBook की कीमत और की-स्पेसिफिकेशंस के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। 

रिपोर्ट में कुछ अन्य प्रोडक्ट्स की भी जानकारी दी गई है जिन्हें एप्पल कल लॉन्च कर सकता है। कल का यह इवेंट कैलिफ़ोर्निया के स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित किया जाएगा। नई Apple Watch Series 4 सिरेमिक बैक और इलेक्ट्रोकार्डियोग्राफी (ECG) के साथ आ सकती है। कहा जा रहा है कि एप्पल अपना नया एयरपॉवर चार्जिंग मेट और नए वायरलेस चार्जिंग एयरपॉड्स भी लॉन्च कर सकता है। 

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Tags: apple
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें

;