शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन की एक नई तस्वीर आई सामने

शाओमी Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन की एक नई तस्वीर आई सामने
HIGHLIGHTS

इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि फ़ोन में राइट साइड पर सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है. तस्वीर में इस फ़ोन को एक लैपटॉप के कीबोर्ड पर रखा दिखाया गया है.

शाओमी बाज़ार में अपना नया फ़ोन Mi मैक्स 10 मई को पेश करने वाला है, इसके लिए कंपनी ने एक इवेंट का आयोजन भी किया है. पहले भी इस फ़ोन की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं, जिनमें ये फ़ोन बिलकुल साफ़-साफ़ नज़र आ रहा है. कम्पनी ने खुद भी इस फ़ोन की कुछ तस्वीरों को अपने वेइबो अकाउंट के जरिये शेयर किया है और अभी हाल ही में जारी किए गए टीज़र से इस फ़ोन की लॉन्च डेट सामने आई थी. 

इससे पहले Mi मैक्स स्मार्टफ़ोन को GFXBench पर भी लिस्ट किया गया था, यहाँ पर इस फ़ोन के कुछ स्पेक्स के बारे में भी बताया गया था. अब इस फ़ोन की एक नई तस्वीर सामने आई है, इस तस्वीर में भी यह फ़ोन सफ़ेद रंग में नज़र आ रहा है, फ़ोन के आधिकारिक टीज़र में भी हमने इस फोन को सफ़ेद रंग में ही देखा था. साथ ही लीक हुए रेंडर में भी यह फ़ोन सफ़ेद रंग में ही नज़र आया था. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

वैसे लीक हई इस नई तस्वीर से इस फ़ोन के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. इस तस्वीर में दिखाई दे रहा है कि फ़ोन में राइट साइड पर सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है. तस्वीर में इस फ़ोन को एक लैपटॉप के कीबोर्ड पर रखा दिखाया गया है. वैसे इस फ़ोन को कंपनी 10 मई को आयोजित एक इवेंट में पेश करेगी. हालाँकि अभी ही इस फोन TENAA पर लिस्ट नहीं किया गया है, TENAA पर लिस्ट होने के बाद इस फ़ोन के काफी फीचर्स सामने आ जाएंगे. 

अभी हाल ही में इस फ़ोन को GFXBench पर भी लिस्ट किया गया था, इस लिस्टिंग के अनुसार, इस डिवाइस में 6.4-इंच की फुल HD डिस्प्ले होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल होगा. साथ ही यह स्मार्टफ़ोन हेक्सा कोर 1.8GHz स्नेपड्रैगन 650 प्रोसेसर और 2GB रैम से लैस है. यह 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा और इसमें एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद होगा. इसमें LED फ़्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद होगा. यह फ़ोन वाई-फाई, USB, GPS जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आएगा.

इसे भी देखें: नए अपडेट से HTC 10 के कैमरे में हुआ सुधार

इसे भी देखें: ZTE Axon 2 स्मार्टफ़ोन हुआ ऑनलाइन लिस्ट

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo