Android One ‘Infinix Note 5 Stylus’ लॉन्च, जानिये ऑफर्स

Android One ‘Infinix Note 5 Stylus’ लॉन्च, जानिये ऑफर्स
HIGHLIGHTS

आज Infinix ने अपने पहले नोट डिवाइस को 'Note 5 Stylus' को भारत मेंलॉन्च किया। लॉन्च के साथ कंपनी ने यूज़र्स के लिए कई ऑफर्स निकाले हैं जिनमें कैशबैक ऑफर भी शामिल है।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने 2018 में Google के साथ पार्टनरशिप पर अपना पहला Android One स्मार्टफोन  'Infinix Note 5' भारत में लॉन्च किया था। वहीँ आज कंपनी ने एक बार फिर अपना दूसरा Android One स्मार्टफोन 'Infinix Note 5 Stylus' भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफ़ोन दो कलर वैरिएंट्स में उपलब्ध है रेड और ब्लू कलर शामिल हैं। आपको बता दें कि यह डिवाइस 4 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव उपलब्ध कराइ जाएगी। इस मोबाइल फ़ोन की कीमत 15,999 रुपए होगी। यूज़र्स इस फ़ोन के ज़रिए डिज़ाइनिंग, पेंटिंग, डूडलिंग जैसे कई काम आसानी से जादुई एक्स-पेन के साथ कर सकते हैं।

Infinix Note 5 Stylus का लॉन्च ऑफर

Reliance Jio से पार्टनरशिप के तहत Infinix ने लॉन्च के साथ कैशबैक ऑफर भी निकाला है। कंपनी यूज़र्स को इस फ़ोन की खरीद पर 2,200 रुपए के कैशबैक के साथ 50GB का एडिशनल डाटा भी उपलब्ध करा रही है।

Infinix Note 5 Stylus की ये रहीं स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेक्स की बात करें तो Infinix Note 5 Stylus कंपनी का ऐसा दूसरा फ़ोन है जो Google's Android One सॉफ्टवेयर पर चलता है। इसका मतलब यह है की यह डिवाइस किसी भी अनचाहे थर्ड पार्टी ऐप्स के साथ नहीं आता है जो यूज़र्स को प्योर Android एक्सपीरियंस देता है। Infinix Note 5 Stylus  Android 8.1 Oreo पर चलता है जो कि Google Android One program पर आधारित है। इस  फ़ोन में Google Lens, Google Assistant जैसे फीचर्स भी शामिल हैं। इसी के साथ फ़ोन को मंथली Android security updates रेगुलर बेसिस पर मिलता रहेगा। यह एक मेटालिक डिज़ाइन में आता है।

5.93-इंच FHD+18:9 FullView डिस्प्ले के साथ LCD 500 Nits में यह स्मार्टफोन उपलब्ध है। इसके साथ ही इसका रेसोल्यूशन 1080x2160p है। इसकी स्क्रीन 2.5D गिलास से कवर्ड है। Infinix Note 5 Stylus 2.0Ghz, GPU-ARM Mali G71 के साथ MediaTek P23 Octa Core 64 bit प्रोसेसर पर काम करता है। अगर इस के स्टोरेज की बवात करें तो यह डिवाइस 4GB RAM/ 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें यूज़र्स को ड्यूल सिम के साथ ड्यूल VoLTE (4G+4G) सपोर्ट भी मिलता है। इसमें 4000mAh क्षमता की बैटरी दी गयी है जिसे AI Power Management और18W फ़ास्ट चार्ज के साथ पेअर किया गया है। कंपनी इस बात का दावा करती है कि एक घंटे की चार्जिंग से यह फ़ोन पूरी तरह से चार्ज हो जाता है।

कैमरा सेट-अप में आपको AI आधारित 16MP कैमरा फ्रंट और बैक, दोनों ही पेनल्स पर मिलता है। रियर कैमरा जहाँ ड्यूल LED फ़्लैश और AI Auto Scene detection के साथ आता है वहीं दूसरा कैमरा AI Portrait, HDR, Beauty, Professional, Night, Panorama और Time-lapse के साथ आता है। फोन का फ्रंट कैमरा f 2.0 अपर्चर के साथ AI Bokeh, AI Beauty, WideSelfie और Time-lapse से लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo