Moto x force को मिल रहा एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट

Moto x force को मिल रहा एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफोन को साल 2016 में एंड्रॉयड लॉलीपॉप आपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था.

Motorola के स्मार्टफोन moto x force के लिए एंड्रॉयड 7.0 नूगा अपडेट रोल आउट शुरू हो गया है. इस स्मार्टफोन को साल 2016 में एंड्रॉयड लॉलीपॉप आपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया था. 

मोटो X फोर्स स्मार्टफोन में 5.4-इंच की QHD 1440×2560 पिक्सेल की डिस्प्ले दी गई है. और कंपनी का दावा है कि इसकी डिस्प्ले “Shatterproof” है जिसे तोडा नहीं जा सकता है. यानी आप इसकी डिस्प्ले को कितनी ऊपर से फेंक दें इसकी डिस्प्ले टूटेगी नहीं. 

बता दें कि डिस्प्ले को एल्युमीनियम रिजिड कोर से बनाया गया है, साथ ही यह फ्लेक्सिबल AMOLED स्क्रीन और ड्यूल लेयर टचस्क्रीन पैनल से बनी हुई है. इसके साथ ही स्मार्टफोन वाटर-रिपेलेंट नैनो कोटिंग के साथ आया है.

स्मार्टफ़ोन में क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 810 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है जो 2Ghz की स्पीड देता है इसके साथ ही इसमें आपको 3GB की LPDDR4 रैम मिल रही है. जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि स्मार्टफ़ोन आपको 32GB और 64GB दो वैरिएंट्स में आया है. 

इसके दोनों ही वैरिएंट्स में आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक का इजाफा कर सकते हैं. स्मार्टफ़ोन में 3760mAh क्षमता की बैटरी दी गई है. और कंपनी का दावा है कि स्मार्टफ़ोन में दी गई बैटरी मिक्स इस्तेमाल करने पर भी 2 दिन का बैटरी बैकअप देती है. और बैटरी क्विक चार्ज को भी सपोर्ट करती है.

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo