HTC 10, वन A9 और वन M9 को मिलेगा एंड्राइड N अपडेट

HTC 10, वन A9 और वन M9 को मिलेगा एंड्राइड N अपडेट
HIGHLIGHTS

कंपनी अपने कुछ अन्य स्मार्टफ़ोन की घोषणा तब करेगी जब गूगल एंड्राइड N को मनुफैक्चर्स तक पहुँचाना शुरू कर देगी.

HTC ने घोषणा की है कि HTC 10, वन A9 और वन M9 को मिलेगा एंड्राइड N अपडेट मिलना जल्द ही शुरू हो जाएगा. कंपनी ने इस बात की घोषणा आने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की है. इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि वह अपने कुछ अन्य डिवाइस की घोषणा करेगी जिन्हें ये अपडेट बाद में मिलना शुरू हो जाएगा, और कहा है कि यह तब होगा जब “गूगल एंड्राइड N को मनुफैक्चर्स तक पहुँचाना शुरू कर देगी.”

इसे भी देखें :[Hindi – हिन्दी] Oppo R7 Plus Full In depth Review (Hindi) Video

HTC की यह घोषणा ज्यादा आश्चर्य में डालने वाली नहीं है क्योंनकी कुछ अफवाहों के माध्यम से कहा जा रहा था कि HTC अपने दोनों नेक्सस डिवाइस इसी साल लॉन्च करेगी. इसके साथ ही बता दें कि HTC अगले तीन साल तक नेक्सस स्मार्टफोंस का निर्माण करने वाली है. साथ ही बता दें कि कंपनी ने नेक्सस 9 टैबलेट की ही पीढ़ी के अगले डिवाइस पर काम करना भी शुरू कर दिया है. साथ ही बता दें कि HTC का वन A9 एंड्राइड मार्शमैलो के साथ आने वाला पहला स्मार्टफ़ोन है. HTC 10 कंपनी का नया फ्लैगशिप डिवाइस है. और कहा जा रहा है कि यह एंड्राइड के नए वर्ज़न के साथ अपग्रेड किया जाएगा.

इसे भी देखें : ब्लैकबेरी “Hamburg” GFXबेंच पर आया सामने, SD615 प्रोसेसर, 5.2-इंच की डिस्प्ले से लैस

इसे भी देखें : आज नहीं 31 मई को लॉन्च होगा YU का अब तक का सबसे शानदार स्मार्टफ़ोन

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo