भारत में लॉन्च हुई अमेज़न प्राइम सेवा

भारत में लॉन्च हुई अमेज़न प्राइम सेवा
HIGHLIGHTS

क्या आप जानते हैं क्या है अमेज़न प्राइम?

आखिरकार अमेज़न ने भारत में अपनी प्राइम सब्सक्रिप्शन सेवा को लॉन्च कर ही दिया. इसके आप अमेज़न वेबसाइट पर जाकर साइनअप कर सकते हैं, यह आपको 60 दिनों के लिए फ्री मिल रही है. इसके बाद आपको Rs. 499 साल के हिसाब से शुल्क देना होगा. यह कीमत आपको 60 दिनों के ट्रायल पीरियड को समाप्त होने के बाद देनी होगी. आपको एक साल एक लिए Rs. 499 देने होंगे हालाँकि अगर इसकी असल कीमत पर ध्यान दें तो यह भारत में Rs. 999 एक साल के हिसाब से चलेगा. इसे आप इसके लॉन्च के साथ दिया गया डिस्काउंट प्राइस समझ सकते हैं.

इसे भी देखें: ​[Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

तो मेरी तरह आपका भी यही सवाल होगा कीमत पता चल गई लेकिन यह है क्या और इससे क्या होगा क्यों सही पकड़ा न मैंने…! तो आपको बता दूँ कि यह एक ऐसी सेवा है जिसे भारत में हाल फिलहाल में एक दिन और दो दिन के किसी भी मिनिमम आर्डर साइज़ की डिलीवरी के लिए लॉन्च किया गया है. इसके माध्यम से आप बड़ी आसानी से और पहले किसी भी डील में भाग ले सकते हैं इसके लिए आपको इंतज़ार करना नहीं होगा, जो भी सेल अमेज़न पर की जायेगी इसमें आपको पहले भाग लेने के मौका दिया जाएगा, इसके साथ ही कुछ प्राइम मेम्बर्स की सेल में भी आपको भाग लेने का मौक़ा मिलेगा. इसके साथ ही आपको अमेज़न विडियो और अमेज़न म्यूजिक का भी लाग इस सेवा के तहत मिलने वाला है. हालाँकि ये दोनों ही अभी भारत में उपलब्ध नहीं है लेकिन जैसे ही होती हैं आपको यह मिलने लग जाएँगी. अमेज़न ने कहा है कि इन्हें जल्द ही भारत में लाया जाएगा.

इसे भी देखें: CG slate gamified लर्निंग टैबलेट भारत में पेश, कीमत Rs. 8,499

इसे भी देखें: मिज़ू प्रो 7 स्मार्टफ़ोन की तस्वीर हुई लीक

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo