Amazon India Features Phone Fest: इन फीचर फोंस पर मिल रही है सबसे जबरदस्त डील्स

Amazon India Features Phone Fest: इन फीचर फोंस पर मिल रही है सबसे जबरदस्त डील्स
HIGHLIGHTS

Amazon India पर आज से फीचर फोन फेस्ट का आयोजन किया जा रहा है, यह फेस्ट आज से शुरू होकर 20 अप्रैल तक चलने वाला है। इस दौरान कुछ बढ़िया फीचर फोंस पर आपको 40 फीसदी तक की छूट और अमेज़न पे पर लगभग 50 रुपये का कैशबैक मिल रहा है।

Amazon India पर आज से फीचर फोन फेस्ट का आयोजन किया जा रहा है, यह फेस्ट आज से शुरू होकर 20 अप्रैल तक चलने वाला है। इस दौरान कुछ बढ़िया फीचर फोंस पर आपको 40 फीसदी तक की छूट और अमेज़न पे पर लगभग 50 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। इन फीचर फोंस में नोकिया, इंटेक्स, कार्बन, JioPhone के साथ साथ लावा, माइक्रोमैक्स, सैमसंग और अन्य कई कंपनियों के फीचर फोन शामिल हैं। 

अगर हम कंपनी को देखते हुए डिस्काउंट की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस फेस्ट में अगर आप नोकिया के किसी फीचर फोन को लेते हैं तो आपको लगभग 15 फीसदी का ऑफ मिलने वाले हैं, और ऐसे ही इंटेक्स पर लगभग 30 फीसदी, जियोफोन एफैकटिकल फ्री में आपको मिल सकता है, इसके अलावा कार्बन पर भी आपको 30 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, लावा आपको 40 फीसदी छूट दे रहा है।

माइक्रोमैक्स के फीचर फोंस पर आपको लगभग 15 फीसदी की छूट मिल रही है। वहीँ अगर सैमसंग की चर्चा करें तो यह आपको अपने फीचर फोंस पर लगभग 10 फीसदी तक की छूट दे रहा है। 

अगर हम JioPhone की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस फोन के लिए आपको लगभग Rs 1500 अदा करने होंगे लेकिन आपको यह एफ्फेक्टिव फ्री में मिलने वाला है। अभी हाल ही में सामने आया था कि जल्द ही JioPhone  पर व्हाट्सऐप भी चलना शुरू होने वाला है। 

एक नई रिपोर्ट से पता चला है कि व्हाट्सऐप KaiOS के लिए अपने मैसेजिंग प्लेटफ़ॉर्म का वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। हालाँकि कंपनी ने अभी इस बारे में पुष्टि नहीं की है। KaiOS लिनक्स पर आधारित मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम है जो नॉन-टच डिवाइसेज़ में इंस्टाल किया जाता है और लम्बी बैटरी लाइफ ऑफर करता है।

रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सऐप अपने ऐप का ऐसा वर्जन तैयार कर रही है जो KaiOS पर काम करेगा। दावा किया जा रहा है कि जियोफोन यूज़र्स जल्द ही अपने डिवाइस में व्हाट्सऐप इस्तेमाल कर पाएँगे।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo