Amazon India Honor Day Sale: Honor 10 Lite, Honor 9N और Honor 8X पर मिल रहे बेस्ट ऑफर्स

Amazon India Honor Day Sale: Honor 10 Lite, Honor 9N और Honor 8X पर मिल रहे बेस्ट ऑफर्स

आज अमेज़न इंडिया पर Honor Day Sale की शुरुआत हो चुकी है. आपको बता देते हैं कि यह सेल 13 मई से शुरू होकर 17 मई तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान आपको Honor के कई प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिलने वाले हैं। आइये जानते हैं कि आखिर इस सेल में आपको किन किन Honor प्रोडक्ट्स पर बेस्ट ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। 

हालाँकि इसके पहले कि हम शुरू करें आपको बता देते हैं कि इस सेल में आपको No- Cost EMI ऑप्शन भी सभी बड़े क्रेडिट्स कार्ड्स पर मिल रहा है, इसके अलावा कुछ चुनिन्दा डेबिट कार्ड्स पर भी आपको यह ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही आपको बेहतरीन कैशबैक के साथ एक्सचेंज का लाभ भी मिल रहा है। आपको लगभग Rs 4,000 का या इससे भी ज्यादा एक्सचेंज ऑफ़र मिल रहा है। 

हालाँकि इतना ही नहीं आपको जियो की ओर से भी बेस्ट ऑफर्स मिल रहे हैं। आपको बता देते हैं कि आपको लगभग 2.2 TB डाटा दिया जा रहा है, साथ ही लगभग Rs 2200 का कैशबैक भी आपको दिया जा रहा है। जियो की ओर से आपको Rs 10,000 के लाभ मिल रहे हैं, हालाँकि इतना ही नहीं आपको 5 रिचार्ज पर डबल डाटा का लाभ भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको YES Bank के क्रेडिट कार्ड EMI पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। 

Honor 8X

Honor 8X मोबाइल में एक 6.5-इंच की FHD+ TFT IPS नौच डिस्प्ले मिल रही है, जो 1080×2340 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आई है। फोन में ओक्टा-कोर हीसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर मिल रहा है, जो कंपनी के GPU टर्बो टेक के साथ आया है। इसके अलावा इसमें आपको दो स्टोरेज और रैम वैरिएंट मिल रहे हैं।

यह डिवाइस आप 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ ले सकते हैं, इसके अलावा इसमें आपको 6GB की रैम भी मिल रही है, इस स्टोरेज वैरिएंट में आपको दो अलग अलग स्टोरेज वैरिएंट भी मिल रहे हैं, आप इसमें 64GB और 128GB स्टोरेज में ले सकते हैं। इस स्टोरेज को आप बढ़ा भी सकते हैं। फोन एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है, साथ ही इसमें 3,750mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है।

फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो इसमें आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, जो 20-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल का एक कैमरा कॉम्बो है। इसके कैमरा के साथ आपको LED फ़्लैश भी मिल रही है. फोन में एक 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। इस डिवाइस में आपको 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिल रहा है।  यहाँ से खरीदें

Honor Play

Honor Play में 6.3 इंच की फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। डिवाइस की डिस्प्ले में नोट मौजूद हैं जहाँ, फ्रंट कैमरा, इयरपीस और सेंसर्स को जगह दी गई है।

फोन के रियर पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है, जिसमें 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया है। इसके अलावा डिवाइस के फ्रंट पर एक 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। आपको फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट लॉक मिल रहा है। यहाँ से खरीदें

Honor 10 Lite

Honor 10 Lite ओक्टा कोर HiSilicon Kirin 710 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। Honor 10 Lite स्मार्टफोन GPU Turbo 2.0 के साथ आता है जो ग्राफ़िक्स परफॉरमेंस और एफिशिएंसी को 60 प्रतिशत तक बूस्ट कर देता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 9 पाई पर आधारित EMUI 9.0 पर काम करता है। फोन में 6.21 इंच की IPS LCD फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 2280 x 1080 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91 प्रतिशत है। 

डिवाइस के बैक पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिय गया है और यहां वर्टिकल डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस कैमरा सेटअप में एक 13 और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। कैमरा सेटअप में AI स्टेबलाइज़ेशन (AIS) सुपर नाईट शॉट, फीचर को शामिल किया गया है, जो कि हुवावे का गूगल नाईट साइट का वर्ज़न है जो कम रौशनी में अच्छी तस्वीरें लेता है। Honor का कहना है कि यह कैमरा 22 सीन्स को पहचान सकता है।

फ्रंट कैमरा को डिस्प्ले के टॉप पर दिए डीयूड्रॉप नौच में शामिल किया गया है। यह कैमरा आठ सीन्स को पहचान सकता है और AI ग्रुपफीज़ सपोर्ट करता है, साथ ही यह AI पॉवर्ड ब्यूटी इफेक्ट्स और 3D पोर्ट्रेट लाइटिंग के साथ आता है। यह फोन ब्लैक, ब्लू और ग्रेडिएंट ब्लू कलर के विकल्पों में पेश किया गया है। फोन में डिजिटल वेलबिंग फीचर और जेस्चर कण्ट्रोल को भी शामिल किया गया है, डिवाइस में 3,400mAh की बैटरी मौजूद है। यहाँ से खरीदें

Honor 9 Lite

Honor 9 Lite में 5.65 इंच की 18:9 वाली डिस्प्ले मौजूद है जो फुल HD+ रेज़ोल्यूशन के साथ आती है। इस डिवाइस के दोनों ओर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है और यह डिवाइस लेटेस्ट इमोशन UI पर काम करता है जो एंड्राइड ओरियो पर आधारित है।

Honor 9 Lite डिवाइस किरिन 659 चिपसेट से लैस है जो ओक्टा-कोर CPU के साथ आता है और यह 2.36 GHz पर क्लोक्ड है। इस वेरिएंट में 3 GB और 32 GB स्टोरेज मौजूद है और इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 256 GB तक बढ़ाया जा सकता है।

इस डिवाइस के फ्रंट और बैक पर 13 MP + 2 MP का कैमरा सेटअप दिया गया है और दोनों कैमरे 1080p वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। Honor 9 Lite में 3,000 mAh की ली-पॉलीमर बैटरी साथ आती है और सुपर चार्ज सपोर्ट करती है। यहाँ से खरीदें 

Honor 9N

अगर इस डिवाइस के स्पेक्स और फीचर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Honor 9N स्मार्टफोन को एक 5.84-इंच की FHD+ 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, साथ ही इसमें ओक्टा-कोर ही सिलिकॉन Kirin 659 प्रोसेसर दिया गया है। फोन में आपको 4GB की रैम मिल रही है। इसके अलावा स्टोरेज वैरिएंट आदि के बारे में हम आपको बता ही चुके हैं।

Honor 9N में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को आप 13+2-मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ ले पाएंगे। इसके अलावा आपको LED फ़्लैश भी मिल है साथ ही इसमें आपको एक 16-मेगापिक्सल का 2.0µm pixel sensor size वाला सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। फोन में एक फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है, इसके साथ ही इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। फोन में एंड्राइड 8.0 Oreo पर आधारित EMUI 8.0 पर चलता है। इसके अलावा इसमें एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है। यहाँ से खरीदें

Honor 7C

इस डिवाइस में 5.99 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है, जिसमें 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। Honor 7C स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जो कि 13MP यूनिट के साथ 2MP के डेफ्थ सेंसिंग कैमरा के साथ आता है, डिवाइस के फ्रंट में एक 8MP का कैमरा मौजूद है। फ़िंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक साइड में है और यह फेस अनलॉक के साथ आता है. ये फोन EMUI 8.0 चलता है, जो एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित है।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Honor 7C, कंपनी द्वारा कुछ डिवाइसों में से एक है, जो कि हुवावे के हाई-सिलिकॉन किरिन एसओसी की सुविधा के बजाये क्वालकॉम के स्नैपड्रेगन 450 चिपसेट द्वारा संचालित है। इस डिवाइस में 3000mAh की बैटरी मौजूद है। यहाँ से खरीदें

Honor View 20

Honor View 20 मोबाइल फोन को एंड्राइड पाई पर आधारित मैजिक UI 2.0 पर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.4-इंच की एक FHD+ TFT LCD ऑल-व्यू डिस्प्ले मिल रही है, जो 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आती है। इसके अलावा मोबाइल फोन में एक ओक्टा-कोर किरिन 980 प्रोसेसर मिल रहा है, फोन को 6GB की रैम के अलावा एक 8GB की रैम ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा इसमें आपको 128GB और 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। हालाँकि आप इसकी स्टोरेज को बढ़ा नहीं सकते हैं। 

Honor View 20 मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा आपको इसमें एक 25MP फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जो इस मोबाइल फोन की सबसे बड़ी खासियत के रूप में देखा जा सकता है। अगर हम फोन को शक्ति प्रदान करने के लिए बैटरी आदि की बात करें तो इस मोबाइल फोन में आपको एक 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। यहाँ से खरीदें

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo