अल्काटेल फ़्लैश प्लस 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5.5-इंच की डिस्प्ले से है लैस

अल्काटेल फ़्लैश प्लस 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 5.5-इंच की डिस्प्ले से है लैस
HIGHLIGHTS

फ़्लैश प्लस 2 स्मार्टफ़ोन पिछले साल लॉन्च हुए फ़्लैश प्लस स्मार्टफ़ोन की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है. बता दें कि इसमें एंड्राइड मार्शमैलो मौजूद है.

अल्काटेल ने मंगलवार को अपना नया स्मार्टफ़ोन फ़्लैश प्लस 2 लॉन्च किया है. ये स्मार्टफ़ोन सबसे पहले फिलीपींस, मलेशिया, वियतनाम, मोनाको और थाईलैंड में उपलब्ध होगा, अभी इसके बाकी देशों में लॉन्च को लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

इसे भी देखें : [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5: First Impression Video

फ़्लैश प्लस 2 स्मार्टफ़ोन पिछले साल लॉन्च हुए फ़्लैश प्लस स्मार्टफ़ोन की ही पीढ़ी का नया स्मार्टफ़ोन है. बता दें कि इसमें एंड्राइड मार्शमैलो मौजूद है. साथ ही यह स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम भी सपोर्ट करता है. स्मार्टफ़ोन में आपको 5.5-इंच की 1080p डिस्प्ले के साथ 1.8GHz का मीडियाटेक हेलिओ P10 ओक्टा-कोर प्रोसेसर मिल रहा है. साथ ही बता दें कि कंपनी ने पिछले साल भारत में अपना एक अन्य स्मार्टफ़ोन अल्काटेल फ़्लैश 2 लॉन्च किया था.

स्मार्टफ़ोन आपको दो वैरिएंट्स में मिल रहा है यानी ये आपको 2GB/16GB ऑप्शन में 160 डॉलर लगभग Rs. 10,700 और 3GB/32GB ऑप्शन में 190 डॉलर यानी लगभग Rs. 12,700 में मिलेगा. स्मार्टफ़ोन में फोटोग्राफी के लिए 13MP का रियर कैमरा ड्यूल-टोन रियल-टोन फ़्लैश के साथ मिल रहा है साथ ही इसमें 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी LED फ़्लैश के साथ मौजूद है. इसके अलावा फ़ोन में आपको 3000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है और कंपनी का कहना है कि ये आपको 3G नेटवर्क पर 15 घंटे का टॉकटाइम और 405 घंटे का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है.

इसे भी देखें : ज़ुक Z2 प्रो 6GB रैम के साथ प्री-ऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध

इसे भी देखें : अभी लॉन्च नहीं होगा YU का ये शानदार स्मार्टफ़ोन Yunicorn

इमेज सोर्स:

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo