लेनोवो ए3900: लेनोवो का नया स्मार्टफोन चीन में लॉन्च

लेनोवो ए3900: लेनोवो का नया स्मार्टफोन चीन में लॉन्च
HIGHLIGHTS

लेनोवो ने अपना नया स्मार्टफोन लेनोवो ए3900 चीन में लॉन्च किया है. इस नए स्मार्टफोन में 5-इंच की डिस्प्ले, क्वाड-कोर प्रोसेसर और एंड्राइड किटकैट के साथ वाईब यूआई भी है.

हाल ही में लेनोवो की चीन वेबसाईट पर उसके नए स्मार्टफ़ोन को दर्ज़ पाया गया है. इस नए लेनोवो स्मार्टफ़ोन लेनोवो ए3900 की कीमत लगभग $80 और लगभग Rs. 5000 रुपये है. इस नए स्मार्टफ़ोन में एक स्टाइलिश डिजाईन है है इसके साथ ही इसकी  सुंदरता इसके मेटलिक फ्रेम और फ्लैट बैक से ज्यादा बढ़ जाती है. इसके साथ ही इस नए स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की 480×854 पिक्सेल रेजोल्यूशन के साथ मिल रही है. इसके अलावाइस स्मार्टफ़ोन में 1.2 GHz का क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 512MB की रैम है.

इसके अलावा अगर इसकी इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो लेनोवो के इस नए स्मार्टफ़ोन में 4GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है इसके साथ ही अगर आप इसकी स्टोरेज में इजाफ़ा करना चाहते है तो आप इसे 32GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. लेनोवो ए3900 एंड्राइड किटकैट 4.4 के साथ वाईब यूआई पर चलता है. इसके कनेक्टिविटी आप्शनस में 4G, 3G, 2G, GPRS, EDGE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, और माइक्रो यूएसबी है. इसके साथ ही यह नया स्मार्टफ़ोन ड्यूल-सिम सपोर्ट के साथ आ रहा है. अगर कैमरा की बात करें तो इस नए स्मार्टफ़ोन में 5MP LED फ़्लैश के साथ रियर और 2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा है. इसके फ्रंट फेसिंग कैमरा से आप बढ़िया क्वालिटी की सेल्फी और विडियो कॉलिंग कर सकते हैं. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में ग्रेविटी सेंसर, प्रोक्सिमिटी सेंसर, लाइट सेंसर और असेलेरोमीटर भी है.  इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2,300mAh की बैटरी मिल रही है. इसके साथ ही यह आपको ब्लैक और पर्ल वाइट रंग में मिल जायेगा.

लेनोवो का यह ड्यूल-सिम स्मार्टफ़ोन में बाज़ार में उपलब्ध माइक्रोमैक्स कैनवास स्पार्क और माइक्रोसॉफ्ट लुमिया 430 से कड़ी टक्कर लेने वाला है. इस नए स्मार्टफ़ोन के अलावा लेनोवो दो और नए बजट स्मार्टफोंस को लॉन्च करने की योजना बना रहा है. ये नए स्मार्टफ़ोन लेनोवो ए6600 और लेनोवो ए6800 जल्द ही आने वाले हैं. और यह नए स्मार्टफ़ोन भारत और चीन के उभरते बाजारों में जल्द ही लॉन्च हो सकते हैं.  

हाल ही में चीन में ही लेनोवो में अपना एक दूसरा स्मार्टफ़ोन लेनोवो के80 भी लॉन्च किया था. इस नए स्मार्टफ़ोन में 4000mAh की बैटरी है और इसकी शुरूआती कीमत Rs. 18,364  2GB वैरिएंट के लिए और, लगभग Rs. 23,999 इसके 4GB वैरिएंट के लिए है. लेनोवो K80 में 5.5-इंच 1080p डिस्प्ले है. इसके साथ ही इस नए स्मार्टफ़ोन में 64-बिट इंटेल एटम 1.8GHz  प्रोसेसर, 4GB रैम के साथ है इसके अलावा इस फ़ोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी है जिसे आप 128GB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. इस फ़ोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 13 मेगापिक्सेल रियर कैमरा भी है, पर अभी इसके फ्रंट कैमरा के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में 4G, LTE, 3G, ब्लूटूथ, यूएसबी और वाई-फाई हैं. यह लेटेस्ट एंड्राइड 5.0 लोलीपॉप ओएस पर चलता है.

सोर्स: टेकगैजेट्स

Silky Malhotra

Silky Malhotra

Silky Malhotra loves learning about new technology, gadgets, and more. When she isn’t writing, she is usually found reading, watching Netflix, gardening, travelling, or trying out new cuisines. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0