रिलायंस डिजिटल पर आउट ऑफ स्टॉक हुआ JioBook 4G, क्या वाकई है इतना अच्छा?

रिलायंस डिजिटल पर आउट ऑफ स्टॉक हुआ JioBook 4G, क्या वाकई है इतना अच्छा?
HIGHLIGHTS

रिलायंस डिजिटल की वेबसाइट का कहना है कि यह 'सोल्ड आउट' है

क्या वास्तव में यह प्रोडक्ट इतना अच्छा है, या Jio ने उत्पाद की मांग पैदा करने के लिए ऐसा करने का फैसला किया है

JioBook 4G की मौजूदा लिस्टिंग कीमत 15,818 रुपये है

JioBook, Reliance Jio का पहला लैपटॉप, ग्राहकों के लिए कम लागत वाला समाधान लाने के लिए कंपनी का एक अच्छा प्रयास है जो इंटरनेट के लिए सेलुलर नेटवर्क से जुड़ सकता है और यूजर्स को अपना काम करने देने के लिए बुनियादी कार्य कर सकता है। यहां ध्यान देने योग्य बात यह है कि रिलायंस डिजिटल के माध्यम से बाजार में सभी के लिए उपलब्ध होंगे के कुछ ही दिनों के भीतर, लैपटॉप आउट ऑफ स्टॉक हो गया है। रिलायंस डिजिटल की वेबसाइट का कहना है कि यह 'सोल्ड आउट' है। क्या वास्तव में यह प्रोडक्ट इतना अच्छा है, या Jio ने उत्पाद की मांग पैदा करने के लिए ऐसा करने का फैसला किया है? खैर, हम कभी नहीं जान पाएंगे, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मायने यह रखता है कि वह उपभोक्ताओं को क्या दे रहा है और किस कीमत पर।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 13 Lite होगा Xiaomi 12 Lite 5G NE और Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन

JioBook 4G  

जबकि Jio ने आधिकारिक तौर पर लैपटॉप को JioBook 4G कहा है, यह अभी भी इसके लिए एक उचित नाम है। JioBook Reliance Digital की वेबसाइट पर आधिकारिक लिस्टिंग नाम है। लैपटॉप को इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2022 में भी प्रदर्शित किया गया था। यह रिलायंस जियो का एक बेहद किफायती लैपटॉप है जो इसके 4 जी नेटवर्क से जुड़ सकता है। ऐसे में इसे JioBook 4G कहना गलत नहीं होगा। लैपटॉप एक साल की वारंटी के साथ आता है।

jiobook 4g

JioBook 4G JioOS पर चलता है, जो हल्का है और बेहतर प्रदर्शन के लिए बनाया गया है। इसमें 8+ घंटे के प्रदर्शन के साथ एक टिकाऊ बैटरी है। लैपटॉप को 5000 रुपये तक की छूट पर खरीदा जा सकता है। अलग-अलग बैंक कार्ड अलग-अलग मात्रा में छूट लाते हैं। JioBook 4G की मौजूदा लिस्टिंग कीमत 15,818 रुपये है।

यह भी पढ़ें: 550 रुपये से भी कम कीमत में घर ले जाएँ Realme का ये धांसू फोन, देखें पूरी डील

लैपटॉप 11.6 इंच की एचडी डिस्प्ले, पैसिव कूलिंग टेक्नोलॉजी और ऑक्टा-कोर सीपीयू के साथ आता है। ऑनलाइन कई रिव्यू हैं जो बताते हैं कि लैपटॉप एक अच्छा पर्फॉर्मर या वैल्यू फॉर मनी नहीं है। जब तक हम खुद इसका इस्तेमाल नहीं करते, हम कोई फैसला नहीं दे सकते। लेकिन दूर से देखने पर यह उतना ही अच्छा लगता है, जितना इस कीमत में कोई भी लैपटॉप मिल सकता है। बैंक ऑफर्स पर इन्स्टेन्ट डिस्काउंट के साथ, कीमत को और भी कम किया जा सकता है। लैपटॉप सभी Microsoft ऐप जैसे कि Microsoft Word, Excel आदि का भी समर्थन करता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo