550 रुपये से भी कम कीमत में घर ले जाएँ Realme का ये धांसू फोन, देखें पूरी डील

550 रुपये से भी कम कीमत में घर ले जाएँ Realme का ये धांसू फोन, देखें पूरी डील
HIGHLIGHTS

अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं लेकिन आपके पास कम बजट है तो अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने का सबसे अच्छा मौका इस समय आपके पास है।

शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर त्योहारी सीजन खत्म हो गया है, लेकिन स्मार्टफोन्स पर अभी भी आपको बेहतरीन ऑफर और छूट दी जा रही है।

Realme C33 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की लिस्टेड कीमत 11,999 रुपये है। लेकिन यह फिलहाल 8,799 रुपये में उपलब्ध है।

अगर आप अपने स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं लेकिन आपके पास कम बजट है तो अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करने का सबसे अच्छा मौका इस समय आपके पास है। शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर त्योहारी सीजन खत्म हो गया है, लेकिन स्मार्टफोन्स पर अभी भी आपको बेहतरीन ऑफर और छूट दी जा रही है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप इस समय सबसे धाकड़ फीचर वाले Realme C33 स्मार्टफोन को बेहद ही बेहतरीन ऑफर और डिस्काउंट के अलावा शानदार एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: भारत आ रहा है Vivo V25 4G, मिल सकते हैं ये फीचर्स

Realme C33, जिसे कुछ महीने पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया था, एक बड़ी बैटरी और दमदार कैमरा सेटअप के साथ आता है। कंपनी इस फोन को बजट सेगमेंट में बेहतरीन लुक्स और डिजाइन के साथ लेकर आई थी। फ्लिपकार्ट इस फोन पर स्टैंडर्ड डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर्स भी दे रहा है। डिवाइस की शुरुआती कीमत भारत में 11,999 रुपये रखी गई है।

ऐसे कौड़ियों के दाम खरीदा जा सकता है Realme C33

realme C33 flipkart deal

Realme C33 के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट की लिस्टेड कीमत 11,999 रुपये है। लेकिन यह फिलहाल 8,799 रुपये में उपलब्ध है। 3,200 रुपये की छूट के अलावा आपको फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान पर 5% कैशबैक भी आपको दिया जा रहा है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट पे लेटर के जरिए 1,000 रुपये का गिफ्ट कार्ड ऑफर किया जा रहा है।

अगर आप पुराना स्मार्टफोन खरीदते समय एक्सचेंज करते हैं तो आपको 8,250 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट मिल सकता है। इस डिस्काउंट के बाद आपको फोन के लिए सिर्फ 549 रुपये चुकाने होंगे। हालांकि आपको बता देते है कि अगर आप सभी ऑफर का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 550 रुपये के आसपास की कीमत इस फोन के लिए देनी पड़ सकती है। इस बेहद कम कीमत में तीन कलर ऑप्शन एक्वा ब्लू, नाइट सी और सैंडी गोल्ड में उपलब्ध है। खरीदने के लिए क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें: WHATSAPP BETA 2.22.23.15 हुआ रोल आउट: जानिए क्या हो सकते हैं नए अपडेट्स?

Realme C33 के स्पेक्स और फीचर

Realme C33 के बैक पैनल को माइक्रोन लेवल प्रोसेसिंग और लिथोग्राफी तकनीक के साथ बनाया गया है। रेगुलर प्लास्टिक बैक केस के बजाए Realme C33 को PC और PMMA मटेरियल से बनाया गया है फोन में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिल रही है और यह 8.3mm अल्ट्रा-स्लिम बॉडी के साथ आया है।  फोटोग्राफी के लिए, Realme C33 50MP AI प्राइमरी कैमरा के साथ आता है। अन्य कैमरा फीचर्स में नाइट मोड, एचडीआर मोड, टाइमलैप्स और पैनोरमिक व्यू मोड शामिल हैं। डिवाइस CHDR एल्गोरिथम के साथ भी आता है।

realme C33 flipkart deal

बैटरी के संदर्भ में, Realme C33 5000mAh की बैटरी से लैस होगा, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह स्टैंडबाय पर 37 दिनों तक चलती है और यहां तक ​​कि अल्ट्रा-सेविंग मोड को भी सपोर्ट करती है जो सिर्फ 15 प्रतिशत बैटरी के साथ 1.8 घंटे तक का कॉलिंग टाइम प्रदान करेगी। स्मार्टफोन एक Unisoc T612 प्रोसेसर और UFS 2.2 स्टोरेज को स्पोर्ट करेगा। इसके अलावा, Realme C33 एंड्रॉइड 12 आउट-ऑफ-द-बॉक्स से लैस होने वाला पहला सी-सीरीज़ स्मार्टफोन होगा। स्मार्टफोन सुरक्षा के लिए एक साइड-फिंगरप्रिंट सेंसर का सपोर्ट भी करता है।

यह भी पढ़ें: Nothing Ear Stick को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में किया गया लॉन्च, देखें कैसे है Ear 1 से अलग

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo