Xiaomi 13 Lite होगा Xiaomi 12 Lite 5G NE और Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन

Xiaomi 13 Lite होगा Xiaomi 12 Lite 5G NE और Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन
HIGHLIGHTS

Xiaomi 12 Lite 5G NE Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन है जिसे सितंबर में चीन में लॉन्च किया गया था

Xiaomi 13 लाइट पर काम कर रहा है, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है

Xiaomi Civi 2 स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 SoC पर चलता है

Xiaomi 13 Lite IMEI डेटाबेस पर आ गया है और इसके मॉडल नंबर 2210129SG (G ग्लोबल मॉडल को इंगित करता है) का खुलासा करता है, जैसा कि PriceBaba द्वारा देखा गया है। यह वही मॉडल नंबर है जो एक अन्य Xiaomi फोन से जुड़ा है जो कुछ दिनों पहले IMEI डेटाबेस द्वारा बंद कर दिया गया था। दिलचस्प बात यह है कि अफवाह मिल बताती है कि Xiaomi 12 Lite 5G NE Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन है जिसे सितंबर में चीन में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें: Realme 10 4G की तस्वीर लॉन्च से पहले हुई लीक, देखें अनुमानित स्पेसिफिकेशन…

Xiaomi 13 लाइट पर काम कर रहा है, इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। हालाँकि, यह पता लगाना कि फोन Xiaomi Civi 2 का रीबैज्ड संस्करण है, हमें आश्चर्यचकित करता है। उन अनजान लोगों के लिए, Xiaomi की Civi सीरीज के फोन आमतौर पर चीनी बाजार के लिए एक्सक्लूसिव रहते हैं, लेकिन कंपनी के पास Civi 2 के लिए अलग-अलग योजनाएँ हो सकती हैं।

इसका मतलब है कि Xiaomi एक ही कॉन्फ़िगरेशन के साथ तीन फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है, लेकिन बाजार के आधार पर अलग-अलग नामों के साथ (यह पहली बार नहीं होगा जब कंपनी ऐसा करेगी)। चीजें अभी स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन कुछ रिपोर्टों का कहना है कि 2022 के आखिर तक Xiaomi 13 सीरीज के आधिकारिक तौर पर आ जाएगा। लॉन्च इवेंट के बाद या लॉन्च की ओर ले जाने वाली लीक के माध्यम से सब कुछ स्पष्ट हो सकता है।

xiaomi 13

यहां आपकी याददाश्त को ताज़ा करने के लिए Xiaomi Civi 2 स्पेक्स का एक रीकैप है जिससे अंदाजा लगा सकते हैं कि Xiaomi Civi 2, Xiaomi 13 लाइट के आगामी ताज़ा संस्करण से क्या उम्मीद की जाए।

Xiaomi Civi 2 में 6.55-इंच FHD+ 120Hz AMOLED पैनल है। फोन स्नैपड्रैगन 7 Gen 1 SoC पर चलता है और फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो 67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Reliance Jio का सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लान! Airtel-Vodafone के मुकाबले ज्यादा बेनेफिट करता है ऑफर

डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP प्राइमरी, 50MP अल्ट्रावाइड, और 2MP मैक्रो सेन्सर है। एक डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेटअप 32MP प्राइमरी और 32MP अल्ट्रावाइड शूटर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की जरूरतों का ख्याल रखते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo