Realme 10 4G की तस्वीर लॉन्च से पहले हुई लीक, देखें अनुमानित स्पेसिफिकेशन…

Realme 10 4G की तस्वीर लॉन्च से पहले हुई लीक, देखें अनुमानित स्पेसिफिकेशन…
HIGHLIGHTS

Realme 10 4G MediaTek के Helio G99 SoC द्वारा संचालित होगा

अफवाहें बताती हैं कि 10 4G को Realme 10 5G और Realme 10 Pro Plus के साथ लॉन्च किया जाएगा

आइए इसे और Realme 10 4G के अनुमानित स्पेक्स को विस्तार से देखें

Realme 10 4G जल्द ही आने की उम्मीद है, क्योंकि कंपनी ने डिवाइस के लॉन्च को टीज़ करना शुरू कर दिया है। अभी तक, उन्होंने घोषणा की है कि Realme 10 4G MediaTek के Helio G99 SoC द्वारा संचालित होगा। जबकि अन्य विवरण अभी भी सामने नहीं ये हैं। अफवाहें बताती हैं कि 10 4G को Realme 10 5G और Realme 10 Pro Plus के साथ लॉन्च किया जाएगा। इतना ही नहीं, पारस गुगलानी द्वारा हाल ही में एक लीक में, हमें डिवाइस की कथित लाइव इमेज देखने को मिलती है। आइए इसे और Realme 10 4G के अनुमानित स्पेक्स को विस्तार से देखें।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शॉपिंग करना पड़ सकता है महंगा, देखें क्यूँ देने पड़ेंगे एक्स्ट्रा पैसे

REALME 10 के अनुमानित स्पेक्स 

Realme 10 4G इमेज दिखाने वाले हालिया लीक के अनुसार, फोन को दो कलर ऑप्शन गुलाबी और बैंगनी में लॉन्च किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फोन 6.5 इंच के सुपर AMOLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

realme 10

Realme ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि डिवाइस MediaTek Helio 99 SoC द्वारा संचालित होगा। स्टोरेज की बात करें तो, Realme 10 4G तीन स्टोरेज विकल्पों में लॉन्च हो सकता है जिसमें बेस वेरिएन्ट में 4GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज शामिल होगा और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम विकल्प तक जाएगा।

बैटरी और चार्जिंग के मामले में, डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है जैसा कि पिछले Realme डिवाइसेज पर देखा गया था। डिवाइस साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और AI फेस अनलॉक सपोर्ट के साथ भी आएगा। 

यह भी पढ़ें: 300 रुपये के अंदर Jio का गजब का प्लान, डेली अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के साथ मनाएं खुशियां

इसके अलावा, यह भी पुष्टि की गई है कि फोन में डुअल-कैमरा सेटअप होगा। लीक हुई छवि से पता चलता है कि बैक में 50MP का मुख्य कैमरा सेंसर होगा और इसके साथ 2MP का मैक्रो सेंसर भी हो सकता है। फ्रंट में, डिवाइस को फ्रंट कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट मिलने की उम्मीद है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo