Reliance Jio का सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लान! Airtel-Vodafone के मुकाबले ज्यादा बेनेफिट करता है ऑफर

Reliance Jio का सबसे धाकड़ रिचार्ज प्लान! Airtel-Vodafone के मुकाबले ज्यादा बेनेफिट करता है ऑफर
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो, भारत का नंबर एक दूरसंचार ऑपरेटर है, हालांकि Airtel भी इस लिस्ट है में है लेकिन Jio की अगर बात की जाए तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio अपने ग्राहकों को सबसे किफायती टैरिफ प्रदान करता है।

यही कारण है कि टेल्को इतना सफल हो रहा है।

Airtel के काफी समय के बाद Telecom जगत में अपने पैर रखने के बाद भी यह Jio को कड़ी टक्कर दे रहा है, इसका कारण यूजर्स को दिए जाने वाले कुछ सबसे खास ऑफर ही है।

रिलायंस जियो, भारत का नंबर एक दूरसंचार ऑपरेटर है, हालांकि Airtel भी इस लिस्ट है में है लेकिन Jio की अगर बात की जाए तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Jio अपने ग्राहकों को सबसे किफायती टैरिफ प्रदान करता है। यही कारण है कि टेल्को इतना सफल हो रहा है। Airtel के काफी समय के बाद Telecom जगत में अपने पैर रखने के बाद भी यह Jio को कड़ी टक्कर दे रहा है, इसका कारण यूजर्स को दिए जाने वाले कुछ सबसे खास ऑफर ही है। एक और बात जो Jio को उपभोक्ताओं के लिए एक टॉप ऑप्शन के तौर पर कायम करती है, वह यह है कि भारत में Jio के पास 4G नेटवर्क का सबसे बड़ा कवरेज है। 

यह भी पढ़ें: भारत आ रहा है Vivo V25 4G, मिल सकते हैं ये फीचर्स

अगर हम लेटेस्ट ओपनसिग्नल रिपोर्ट की मानें तो इस रिपोर्ट के अनुसार, जियो का 4जी नेटवर्क उपलब्धता और कवरेज सेक्शन आदि में काफी आगे है। आज, हम टेल्को के एक प्रीपेड प्लान को देखने जा रहे हैं जिनकी कीमत 500 रुपये से कम है, इसके अलावा आपको जानकारी के लिए बता देते है कि यह Jio के सबसे ज्यादा सेल होने वाले प्लांस भी हैं, आइए जानते है कि आखिर इस लिस्ट में Jio की ओर से आपको कितने प्रीपेड प्लान ऑफर किए जा रहे हैं। 

Jio top selling Plan

रिलायंस जियो के 500 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले बेस्ट सेलिंग प्रीपेड प्लान

हालांकि कंपनी इस प्राइस रेंज में आपको Jio के बहुत से प्लांस मिल जाने वाले हैं, हालांकि यहाँ हम आपको केवल उन प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो आपको 500 रुपये के कीमत के अंदर तो मिलते हैं हालांकि इसके अलावा यह कंपनी के टॉप सेलिंग प्रीपेड प्लांस भी हैं। 

यह भी पढ़ें: Nothing Ear Stick को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में किया गया लॉन्च, देखें कैसे है Ear 1 से अलग

इस श्रेणी में रिलायंस जियो का 500 रुपये की कीमत के अंदर सबसे ज्यादा सेल होने वाला प्लान 299 रुपये का प्लान है। 299 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ, रिलायंस जियो ग्राहकों को 28 दिनों के लिए 2GB डेली डेटा ऑफर करता है। इसका मतलब है कि ग्राहकों को कुल 56GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही, Jio ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस भी दिन के हिसाब से इस प्लान में मौजूद हैं। इस प्लान को खरीदने वाले यूजर्स को Jio ऐप का एक्सेस भी मिलने वाला है, इन ऐप्स में JioTV, JioCinema, JioSecurity, और JioCloud शामिल हैं। 

Jio top selling Plan

Jio के अनुसार, यह प्लान जाहिर तौर पर सबसे ज्यादा बिकने वाला प्लान है। Jio के 299 रुपये के प्लान में भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के 299 रुपये के प्लान की तुलना में अधिक लाभ मिलते हैं। एयरटेल और वोडाफोन आइडिया दोनों के 299 रुपये के प्लान में 28 दिनों के लिए 1.5GB डेली डेटा मिलता है, जबकि Jio 2GB दैनिक डेटा प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: WHATSAPP BETA 2.22.23.15 हुआ रोल आउट: जानिए क्या हो सकते हैं नए अपडेट्स?

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo