1,000 रुपए के अंदर आने वाले ये हैं भारत के बेस्ट हेडफोन्स

1,000 रुपए के अंदर आने वाले ये हैं भारत के बेस्ट हेडफोन्स
HIGHLIGHTS

अगर आप भी हेडफ़ोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन कुछ समझ में नहीं आ रहा कि कौन सा लें, यानी किस कंपनी यब ब्रांड का, तो हम आपको बताते हैं कि आपके लिए बेहतर क्या है जो आपके बजट में आता है।

भारत में आप अगर बेस्ट हेडफोन्स खरीदने के लिए इधर-उधर भटक रहें हैं तो अब कहीं जाने की ज़रूरत नहीं है। हम आपके लिए लेकर आये हैं 1,000 रुपए के अंदर आने वाले भारत के बेस्ट हेडफोन्स।  इन हेडफोन्स में आपको वो साड़ी खूबियां मिलेंगी जो आप चाहते हैं। इनमें आपको बेहतरीन stereo sound और bass मिलेगा।

Skullcandy Ink'd

एक अच्छे साउंड के साथ अगर आप  एक अच्छी बिल्ट क्वालिटी भी कहते हैं तो ये हेडफोन आपके लिए बिलकुल सही है। इसके साथ ही इस डिवाइस में आपको एक माइक भी मिलेगा। Skullcandy Ink’d में आपको ये सब मिलेगा। स्टाइल के साथ music/call control button भी इसमें दी गयी है।

House of Marley Smile Jamaica EM-JE041-SB

ऑडियो डिवाइस की बात करें तो House of Marley जाना-माना नाम है। Smile Jamaica EM-JE041-SB हेडफोन्स स्टाइलिश और लम्बा चलने वाले हैं जिनमें आपको noise cancellation और  canalphone design दिया गया है। केबल्स tangle free होने की वजह से आप इनका बेफिक्री से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Sennheiser CX 180

Sennheiser ऑडियो डिवाइस के लिए जाना जाने वाला बहुत पुराना ब्रांड है। Sennheiser CX 180 एक बेहतरीन साउंड देने के लिए चर्चित हैं। यह लाइट वेट डिज़ाइन के साथ आता है।

JBL C150SI

JBL C150SI 1000 रुपए के अंदर आने वाले हेडफोन्स में से एक है। इयरबड  डिज़ाइन के साथ इसमें 9mm ड्राइवर्स, JBL C150SI शामिल हैं। यह लाइट वेट डिज़ाइन के साथ आता है।  इसमें भी आपको music/call control button मिलता है।

Sony MDR-EX14AP

Sony MDR-EX14AP एक अच्छा ऑप्शन है, अगर आप एक सिंपल और दमदार हेडफोन की तलाश में है। यह लाइट वेट डिज़ाइन के साथ आता है। इसमें भी आपको शानदार साउंड मिलेगा।

boAt BassHeads 220

1000 रुपए के अंदर आने वाले हेडफोन्स में से boAt BassHeads 220 एक अच्छा ऑप्शन है। ये हेडफोन flat-wire design के साथ आते हैं जिससे  आपको tangle free experience मिल सके।  इसके साथ ही इसमें आपको 10mm drivers के साथ अच्छा baas क्वालिटी मिलेगी। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo