OMG!!! कौड़ियों के दाम में खरीदें ये ब्लूटूथ हेडफोंस

OMG!!! कौड़ियों के दाम में खरीदें ये ब्लूटूथ हेडफोंस

अगर आप चाहते हैं कि आप महंगे से महंगे किसी भी प्रोडक्ट को कौड़ियों के दाम में खरीद सकें तो इसके कई ऑप्शन आपके पास मौजूद है, जैसे आज हम आपको बताने वाले हैं कि आखिर आप कैसे कुछ सबसे बढ़िया ब्लूटूथ हेडफोंस को जो आपको बाजार में काफी महंगे में मिलने वाले हैं, कौड़ियों के दाम में ले सकते हैं। हालाँकि यह प्रोडक्ट नए नहीं हैं लेकिन आप इन्हें काफी कम कीमत में ले सकते हैं। ऐसा कह सकते हैं कि यहाँ लिस्ट किये गए सभी प्रोडक्ट या तो मात्र अनबॉक्स किये हुए हैं, या फिर एक ही बार इस्तेमाल में लिए हुए हैं। इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स को ज्यादा इस्तेमाल नहीं किया जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही प्रोडक्ट्स के बारे में बताने वाले हैं जो आपको बहुत महँगी कीमत में नहीं बल्कि कौड़ियों के दाम में मिलने वाले हैं। आइये शुरू करते हैं और जानते हैं कि आखिर आपको 2GUD वेबसाइट पर यह प्रोडक्ट किस कीमत में मिलते हैं। आइये शुरू करते हैं और जानते हैं। 

Philips SHB5500BK Bluetooth Headphone

बाजार कीमत: Rs 3,999
फ्लिप्कार्ट पर कीमत: Rs Rs 2,699
डील प्राइस: Rs 1,499

अगर आप फिलिप्स के इस हेडफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे मात्र Rs 1,499 की कीमत में लगभग 62 फीसदी के ऑफ के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इन प्रोडक्ट्स पर आपको दो दो बैंक ऑफर मिल रहे हैं, यानी अगर आप इसे Flipkart Axis Bank Credit Card के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको लगभग 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलने वाला है, इसके अलावा अगर आप इसे HDFC बैंक के डेबिट कार्ड के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको इसके द्वारा भी 5 फीसदी का कैशबैक मिलने वाला है। यहाँ आप कुछ ग्रेड में से अपने लिए प्रोडक्ट चुन भी सकते हैं, जैसे आपको मात्र अनबॉक्स किया हुआ प्रोडक्ट चाहिए, आपको एक रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट चाहिए जो सुपर्ब कंडीशन में हो या, इसके अलावा आपको ऐसा ही आइटम वैरी गुड कंडीशन में चाहिए, इसके आलावा आपको यही प्रोडक्ट अगर गुड ग्रेड में से चाहिए तो आपको बता देते हैं कि आप इन सभी में से चुनाव कर सकते हैं। 

JBL T450 BT Bluetooth Headset with Mic

बाजार कीमत: Rs 3,499
फ्लिप्कार्ट पर कीमत: Rs Rs 2,499
डील प्राइस: Rs 1,619

दोस्तों इस हेडफोन को भी आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं, आपको बता देते हैं कि यहाँ आपको भले ही नए प्रोडक्ट न मिल रहे हों लेकिन आपको यह बेहतर कंडीशन में मिलने वाले हैं। अगर आप इस हेडफोन को लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इसे लगभग 53 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिवाइस पर भी आपको वही बैंक ऑफर मिल रहा है, और आप इसमें भी ग्रेड चुन सकते हैं, यह प्रोडक्ट जो आपको इस लिस्टिंग में नजर आ रहा है, वह एक रीफर्बिश्ड प्रोडक्ट है जो सुपर्ब कंडीशन में है।

Motorola Pulse Escape Bluetooth Headset with Mic

बाजार कीमत: Rs 6,499
फ्लिप्कार्ट पर कीमत: Rs Rs 2,699
डील प्राइस: Rs 2,079 

जैसा कि हम आपको बताते आ रहे हैं कि इस वेबसाइट पर आपको केवल इस्तेमाल किये हुए प्रोडक्ट ही मिलने वाले हैं, लेकिन आपको कीमत इतनी कम मिलने वाली है कि आप इनकी ओर जरुर आकर्षित हो सकते हैं। जैसे कि आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस की कीमत भी लगभग Rs 7,000 के आसपास है, और इसे आप फ्लिप्कार्ट पर भी महंगे में खरीदेंगे लेकिन अगर आप इसे इस वेबसाइट से अगर खरीदते हैं तो आपको यह बेहतर कंडीशन में तो मिलने ही वाला है, इसके अलावा इसे आप काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको लगभग 68 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा बैंक ऑफर भी आपको इस डिवाइस के साथ भी ऐसा ही मिल रहा है। इस डिवाइस के साथ भी आप ग्रेड चुन सकते हैं। जैसा कि हम ऊपर वाले डिवाइस के साथ देख चुके हैं। 

Sony WH-CH500 Bluetooth Headset with Mic

बाजार कीमत: Rs 5,990
फ्लिप्कार्ट पर कीमत: Rs 3,899
डील प्राइस: Rs 2,992

जैसा कि आप ऊपर ही देख चुके हैं कि इस डिवाइस की कीमत किस जगह क्या है। अब आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस पर आपको लगभग 50 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस डिवाइस पर आपको बैंक ऑफर वैसा ही मिल रहा है, जैसा आपको अन्य डिवाइस के साथ मिला है। हालाँकि इस डिवाइस पर आपको स्पेशल प्राइस भी मिल रहा है, इसके मतलब है कि आपको लगभग 5 फीसदी का अतिरिक्त ऑफ मिल रहा है। साथ ही इस डिवाइस पर आप ग्रेड चुन सकते हैं। हालाँकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि जिस ग्रेड के साथ यह उपलब्ध है उसे आप चुन सकते हैं। 

Bose Quietcomfort 35 II Bluetooth Headset with Mic

बाजार कीमत: Rs 29,363 
फ्लिप्कार्ट पर कीमत: Rs 29363 
डील प्राइस: Rs 19,966 

अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे लगभग 32 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आप इसे काफी कम कीमत यानी यहाँ दर्ज कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को खरीदने के लिए आपको बस इतनी ही रुपये खरचने पड़ सकते हैं। इसके साथ ही इस डिवाइस पर भी आपको बैंक ऑफर मिल रहे हैं। ग्रेड सिस्टम यहाँ भी लागू होता है, यहाँ भी आप इस डिवाइस को जिस ग्रेड के स्थ यह उपलब्ध खरीद सकते हैं। 

Sennheiser HD 4.40BT Bluetooth Headset with Mic

बाजार कीमत: Rs 7,490 
फ्लिप्कार्ट पर कीमत: Rs 7,490  
डील प्राइस: Rs 3,999 

अगर आप इस हेडफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि आप इसे लगभग 46 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। यह डिवाइस आपको स्पेशल प्राइस के तौर पर लगभग 28 फीसदी के अतिरिक्त डिस्काउंट के साथ मिल रहा है, यानी इसकी कीमत और भी ज्यादा कम हो जाने वाली है। अगर हम बैंक ऑफर्स की चर्चा करें तो आपको इस डिवाइस को इन दोनों ही बैंक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं, जो हम आपको ऊपर से लेकर अभी तक बताते आ रहे हैं। यहाँभी ग्रेड सिस्टम लागू होता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo