Vodafone Idea का बंपर ऑफर, 75GB डेटा फ्री

Vodafone Idea का बंपर ऑफर, 75GB डेटा फ्री
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है।

वीआई अपने प्रीपेड ग्राहकों को 75GB अतिरिक्त डेटा ऑफर कर रहा है।

यह वीआई ऑफर दो प्रमुख प्रीपेड प्लान के साथ उपलब्ध है।

Vodafone Idea (Vi) अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आई है। वीआई अपने प्रीपेड ग्राहकों को 75GB अतिरिक्त डेटा ऑफर कर रहा है। यह वीआई ऑफर दो प्रमुख प्रीपेड प्लान के साथ उपलब्ध है। इन वीआई प्लांस में प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा भी मिलता है। आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि इस ऑफर की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉमटॉक के माध्यम से इंटरनेट पर साझा की गई है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus 10T के 16GB रैम वैरिएन्ट की आज पहली सेल, देखें बैंक ऑफर और तगड़े डिस्काउंट

Vodafone Idea के ये दो प्लान 75GB तक अतिरिक्त डेटा ऑफर करते हैं

वीआई ने कंपनी का कोई नया प्लान नहीं लॉन्च किया है लेकिन दो पुराने प्लान के साथ 75GB डेटा देने की घोषणा की है। यह बेनिफिट वीआई के 1,449 रुपये और 2,889 रुपये के प्लान के साथ दिया जा रहा है। वीआई का 1,449 रुपये वाला प्लान 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह प्लान सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ प्रतिदिन 1.5GB डेटा भी प्रदान करता है। इस प्लान में रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। यह प्लान 50जीबी अतिरिक्त डेटा के साथ आ रहा है जो फ्री है। 

Vodafone Idea

वीआई के 2,889 रुपये के प्रीपेड प्लान की बात करें तो इस प्लान में प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 1.5 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है, इसमें 75 जीबी अतिरिक्त डेटा कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। Vodafone Idea ने इस ऑफर को स्वतंत्रता दिवस 2022 के खास मौके पर लॉन्च किया है।

आपको वीआई हीरो अनलिमिटेड ऑफर के लाभ भी मिलेंगे

इन प्लान को खरीदने वाले वीआई ग्राहकों को हीरो अनलिमिटेड ऑफर भी मिलेगा जिसमें वीकेंड डेटा रोलओवर, बिंज ऑल नाइट और डेटा डिलाइट शामिल हैं। वीकेंड डेटा रोलओवर के तहत, ग्राहक सप्ताह के बचे हुए डेटा को सप्ताह के अंत में इस्तेमाल कर सकते हैं। बिंज ऑल नाइट के तहत, ग्राहक रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक मुफ्त हाई-स्पीड डेटा प्राप्त कर सकते हैं और डेटा डिलाइट के तहत, ग्राहक प्रति माह 2GB आपातकालीन डेटा लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Mukesh Ambani की Reliance Jio लॉन्च कर सकती है सस्ता 5G Phone, देखें कैसे होंगे फीचर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo