विवो के दिवाली कार्निवल में लेटेस्ट डिवाइसों पर होंगे ऑफर्स, फिल्पकार्ट पर मिलेंगे एक्सक्लूसिव ऑफर्स

विवो के दिवाली कार्निवल में लेटेस्ट डिवाइसों पर होंगे ऑफर्स, फिल्पकार्ट पर मिलेंगे एक्सक्लूसिव ऑफर्स
HIGHLIGHTS

10 अक्टूबर से शुरू है 3 दिवसीय विवो दिवाली कार्निवल

नई दिल्ली इस फेस्टिव सीजन, प्रीमियम ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड विवो ने पहली बार विवो दिवाली कार्निवल की घोषणा की है. तीन दिवसीय कार्निवाल 10 अक्टूबर से शुरू हो रहा है. इस कार्निवल में विवो के चुनिंदा और लेटेस्ट स्मार्टफोंस जैसे V7 +, V5Plus, और V5s एक्सक्लूसिव रूप से फिल्पकार्ट पर ऑफर्स में शामिल होंगे.

Vivo V5s (Matte Black) with Offers, अमेज़न पर 17,990 रूपये में खरीदें

विवो दिवाली कार्निवल में कुछ आकर्षक एक्सचेंज ऑफर्स, जीरो कॉस्ट EMI और कैशबैक मिलेंगे. कस्टमर्स को हाल ही लॉन्च हुए विवो V7+ के लिए किसी भी स्मार्टफोन से एक्सचेंज पर 2000 रुपये तक का फायदा मिलेगा, और V5+ और V5s के लिए अप टू) 5000 रुपये तक का ऑफ मिलेगा. इसके अलावा, फ्लिपकार्ट पर प्री-पेड ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को सभी एचडीएफसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड में 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI और 10% कैशबैक मिलेगा. साथ ही आपके पास 500 रुपये तक का बुक माई शो कपल वाउचर पाने का भी मौका होगा.

इस त्योहार के मौके पर विवो इंडिया के CMO केनी झेंग ने कहा, "हम इस फेस्टिव सीजन के दौरान पहली बार दिवाली कार्निवाल का आयोजन कर खुश हैं. यह साल का वो समय होता है जब त्योहार लोगों के लिए खुशी लेकर आते हैं. और इस समय हमारा ग्राहकों के साथ जुड़े रहना आवश्यक है. भारत विवो के लिए एक मुख्य बाजार है. हम अपने ब्रांड और उत्पादों के लिए मिले ढ़ेरों प्यार के लिए अभिभूत हैं. हमें पूरा भरोसा है कि विभिन्न फ्लैगशिप डिवाइसों पर हमारा रोमांचक ऑफर लोगों के लिए एक अच्छा शापिंग अनुभव होगा.

फ्लिपकार्ट पर VIVO Y55s (Crown Gold, 16 GB) (3 GB RAM), 11,099 रूपये में खरीदें

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo