U&i अपने ग्राहकों के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया

U&i अपने ग्राहकों के लिए कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया

U&i, भारत की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड जो ब्लूटूथ स्पीकर, हेडफोन, चार्जर, केबल्स और कई अन्य गैजेट्स के लिए प्रसिद्ध ने अपने ग्राहकों के लिए 15 May 2021 से अखिल भारतीय COVID-19 टीकाकरण अभियान शुरू करने की घोषणा की है।

अभियान के तहत, टीका लेने वाले को टीकाकरण के लिए पुरस्कार मिलेगा। टीकाकरण अभियान का उद्देश्य U&i ग्राहकों को COVID-19 वैक्सीन लेने के लिए प्रोत्साहित करना और खुद को और अपने प्रियजनों को घातक कोरोना वायरस संक्रमण से बचाना है।

पहल शुरू करते हुए, U&i के संस्थापक और निदेशक श्री परेश विज के मुताबिक, “कोरोना महामारी की दूसरी लहर अधिक गंभीर और घातक है। देश भर में मामले बढ़ रहे हैं। हम अपने सहयोगियों और ग्राहकों की अच्छी सेहत की कामना करते हैं और एक जिम्मेदार संगठन के रूप में, यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि U&i के चैनल पार्टनर्स और ग्राहक सुरक्षित और स्वस्थ रहे। टीकाकरण अभियान का उद्देश्य ग्राहकों को अपने वैक्सीन शॉट को सुरक्षित करने और सरकार और स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए प्रोत्साहित करना है। "

यह योजना 15 मई से 31 मई  2021 तक पहले 1000 वैक्सीन लेने वालों ग्राहकों के लिए मान्य है। वैक्सीन की पहली खुराक पाने वाले को एक U&i वायरलेस नेकबैंड कंप्लीमेंट्री गिफ्ट में मिलेगा।

वैक्सीन लेने वाले अपने टीकाकरण प्रमाणपत्र, टीका लेने की अपनी तस्वीर और गिफ्ट कुरिअर करने के लिए कम्पलीट एड्रेस व्हाट्सएप नंबर +91-9664665650 पर भेजकर इनाम का दावा कर सकते हैं। सभी दावों को 5 जून 2021 को या उससे पहले U&i  तक पहुँचाना अनिवार्य होगा।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo