U&i ने लॉन्च किए चार नए वायरलैस ईयरफोन्स, 40 घण्टे के शानदार प्लेबैक टाईम के साथ

U&i ने लॉन्च किए चार नए वायरलैस ईयरफोन्स, 40 घण्टे के शानदार प्लेबैक टाईम के साथ
HIGHLIGHTS

भारत के सबसे आधुनिक गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स ब्राण्ड U&i ने स्मार्टफोन्स, टैबलेट एवं लैपटॉप के लिए बेहद प्रीमियम और आकर्षक डिज़ाइन वाले 4 नए वायरलैस ईयरफोन्स लॉन्च किए हैं।

ऑडियो एक्सेसरीज़ की इस नई रेंज में नैकबैण्ड स्टाइल में पोकर और लियो सीरीज़ तथा TWS ईयरबड्स कैटेगरी में टोटल और रोमन सीरीज़ शामिल हैं।

यह ऑडियो प्रोडक्ट बेहद आरामदायक है तथा शानदार परफोर्मेन्स और लम्बी बैटरी लाईफ के साथ आते है।

भारत के सबसे आधुनिक गैजेट एक्सेसरी एवं कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स ब्राण्ड U&i ने स्मार्टफोन्स, टैबलेट एवं लैपटॉप के लिए बेहद प्रीमियम और आकर्षक डिज़ाइन वाले 4 नए वायरलैस ईयरफोन्स लॉन्च किए हैं। ऑडियो एक्सेसरीज़ की इस नई रेंज में नैकबैण्ड स्टाइल में पोकर और लियो सीरीज़ तथा TWS  ईयरबड्स कैटेगरी में टोटल और रोमन सीरीज़ शामिल हैं। यह ऑडियो प्रोडक्ट बेहद आरामदायक है तथा शानदार परफोर्मेन्स और लम्बी बैटरी लाईफ के साथ आते है।

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शुरू हो गई है इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं Xiaomi, Vivo के ये फोन

पोकर सीरीज़ – ग्रीन, ब्लू और ब्लैक (2999 रुपये में 12 महीने की वारंटी के साथ) उपलब्ध:

U&i पोकर सीरीज़ – नैकबैण्ड स्टाइल के वायरलैस ईयरफोन्स है, जो लाईटवेट मैटल बॉडी और मेटल बड्स के साथ आते है। ये बड्स बेहद मुलायम हैं और वैदर-रेज़िस्टेन्ट सिलिकॉन के साथ प्रीमियम लुक एवं आकर्षक डिज़ाइन में आते हैं। हर ईयरबड में सिलिकॉन से बने सॉफ्ट ईयर फिन्स और ईयरटिप्स हैं, जो बेहतरीन फिट देते हैं और बिना किसी बाहरी शोर के मनोरंजन एवं कॉल्स का बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं। ब्लूटुथ V5.0 चिप से बनी पोकर सीरीज़ 150 mAh बैटरी से पावर्ड है जो एक बार चार्ज करने पर 40 घण्टे तक चलती है। ये USB-C पोर्ट से युक्त फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिससे ईयरबड 2 घण्टे से भी कम समय में पूरी तरह से चार्ज हो जाते हैं।

लियो सीरीज़ – व्हाईट, पिंक, ब्लैक, ब्लू और ग्रे कलर (2,499 रुपये की कीमत में 6 महीने की वारंटी के साथ) उपलब्ध:

U&i लियो सीरीज़ भी नैकबैण्ड स्टाइल के वायरलैस ईयरफोन्स है, जो अनूठे डिज़ाइन और लुक के साथ आते हैं। यह सॉफ्ट सिलिकॉन और ABS बॉडी का बेहतरीन संयोजन है जो क्लासी और प्रीमियम डिज़ाइन देता है। ईयरबड्स त्वचा के अनुकूल सॉफ्ट सिलिकॉन टिप्स से बने हैं तथा वॉटर एवं स्वेट रेज़िस्टेन्ट हैं, इन्हें लम्बे समय तक आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है। लियो सीरीज़ ब्लूटुथ V5.0 चिप से पावर्ड है जो लम्बी रेंज में शानदार कनेक्टिविटी देता है। इसके अलावा इसकी 250 mAh बैटरी 2 घण्टे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और कॉल्स एवं एंटरटेनमेन्ट के लिए यह 36 घण्टे तक का प्लेबैक टाईम देते है। 

यह भी पढ़ें: प्रीमियम टैबलेट्स के साथ आई Samsung Tab S8 सीरीज़-काम और खेल को करें रीइमेजिन

रोमन सीरीज़ – ब्लू, पिंक, व्हाईट और ब्लैक कलर (3,499 रुपये की कीमत में 6 महीने की वारंटी के साथ) उपलब्ध:

U&i रोमन सीरीज़ TWS ईयरबड्स का शानदार पेयर है, इस तरह का डिज़ाइन आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। छोटे क्यूब स्टाइल के कैरी केस और लिड से युक्त ये ईयरबड्स एलईडी-बेस्ड पावर इंडीकेटर के साथ आते हैं, जिससे हर ईयरबड और केस पर बैटरी की बची हुई कुल चार्जिंग आसानी से पता चल जाती है। ये ईयरबड्स सॉफ्ट-टच कंट्रोल्स के साथ आते हैं, जिससे आप सिर्फ एक टच करते ही ट्रैक चेंज कर सकते हैं, वॉल्युम एडजस्ट कर सकते हैं, कॉल्स सुन सकते हैं, अपने वॉइस असिस्टेन्ट से बात कर सकते हैं। हर ईयरबड 40 mAh बैटरी के साथ आता है जो मात्र 1.5 घण्टे में चार्ज होकर 6 घण्टे तक की बैटरी लाईफ देता है। केस में 300 mAh बैटरी है जिससे बड का कुल प्लेबैक टाईम 40 घण्टे तक पहुंच जाता है। ब्लूटुथ V5.1  चिप से युक्त रोमन सीरीज़ को लम्बी रेंज में आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है और यह बिना किसी रुकावट के शानदार ऑडियो परफोर्मेन्स देता है।  

टोटल सीरीज़ – व्हाईट और ब्लैक कलर (2,499 रुपये की कीमत में 6 महीने की वारंटी के साथ) उपलब्ध:

U&i टोटल सीरीज ईयरबड्स का स्टाइलिश पेयर है जो बेहद अनूठे स्टेम डिज़ाइन में आता है। इसमें टच सेंसर हैं जिससे आप ट्रैक चेंज कर सकते हैं, वॉल्युम एडजस्ट कर सकते हैं, कॉल्स सुन सकते हैं। हर ईयरबड में 40 mAh बैटरी है जो 6 घण्टे का प्लेबैक टाईम देती है। केस के साथ (300 mAh बैटरी) टोटल सीरीज़ मात्र 1.5 घण्टे में पूरी तरह से चार्ज होकर 30 घण्टे तक की बैटरी लाईफ देती है। ब्लूटुथ V5.1  चिप सेट के साथ टोटल सीरीज़ को लम्बी रेंज में आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है और यह बिना किसी रुकावट के शानदार ऑडियो परफोर्मेन्स देता है।

यह भी पढ़ें: BSNL नहीं है Jio, Airtel या Vi से पीछे, दो रिचार्ज प्लान के साथ दे रहा है फ्री OTT बेनिफ़िट

कीमत और उपलब्धता

U&i पोकर, लियो, टोटल और रोमन सीरीज़ के वायरलैस ईयरफोन्स 2499 रुपये की शुरूआती रेंज में उपलब्ध हैं। उपभोक्ता इन्हें U&i आउटलेट्स एवं देश भर के अग्रणी रीटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।  

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo