आ गया है सेल्फी स्पून, अब चम्मच से ले सकेंगे सेल्फी

आ गया है सेल्फी स्पून, अब चम्मच से ले सकेंगे सेल्फी
HIGHLIGHTS

सेल्फी लवर्स के लिए बाज़ार में एक सेल्फी स्पून पेश किया गया है. यह एक चम्मच है जिसकी मदद से आप कुछ खाते समय अपनी सेल्फी ले सकते हैं.

इनदिनों सेल्फी का क्रेज काफी ज्यादा हो चुका है. अकसर आप अपने आस-पास कई लोगों को सेल्फी लेते हुए देख सकते हैं. अभी कुछ समय पहले ही सेल्फी लेने के लिए सेल्फी-स्टिक का विकास किया गया था. लेकिन अब बाज़ार में सेल्फी लवर्स के लिए एक और गैजेट आ गया है.

दरअसल बाज़ार में सेल्फी लवर्स के लिए सेल्फी स्पून पेश किया गया है. यह एक 30-इंच का चम्मच है जिसकी मदद से आप सेल्फी ले सकते हैं. सेल्फी स्पून में एक ओर तो एक चम्मच दिया गया है और दूसरी तरफ फ़ोन को रखने के लिए एक स्टैंड दिया गया है, जिस पर आप अपना स्मार्टफ़ोन रख सकते हैं और खाना खाते समय अपनी सेल्फी ले सकते हैं.

सेल्फी स्पून का इस्तेमाल करने के लिए लोगों को अपने स्मार्टफ़ोन  के ब्लूटूथ फीचर ऑन करना होगा. इसमें एक ग्रे बटन मौजूद है जिसकी मदद से आप एंड्राइड फोंस और IOS डिवाइस पर फोटो ले सकते हैं.  

इस सेल्फी स्पून को selfiespoon.com पर से ऑर्डर किया जा सकता है, लेकिन इसकी शिपिंग के लिए भी कस्टमर्स को भी पैसे देने होंगे.  अब यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा की आखिर लोगों को यह सेल्फी स्पून कितना पसंद आता है.

इमेज सोर्स: 1 , 2

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo